Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : लड़की देखने गया था युवक, पसंद आ गई उसकी मां, कुछ दिन बाद दोनों हो गए फरार, फिर पति ने उठाया ऐसा कदम...

Sharda Kachhi
7 April 2023 6:32 AM GMT
Ajab-Gajab
x

Ajab-Gajab : पश्चिम बंगाल के मालदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक शादी के लिए लड़की देखने गया था। उसकी जमकर खातिरदारी हुई। मगर, युवक को लड़की पसंद नहीं आई। इस दौरान बेटी की देख-रेख कर रही उसकी मां पर लड़के का दिल आ गया। बाद में वह लड़की …

Ajab-Gajab Ajab-Gajab : पश्चिम बंगाल के मालदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक शादी के लिए लड़की देखने गया था। उसकी जमकर खातिरदारी हुई। मगर, युवक को लड़की पसंद नहीं आई। इस दौरान बेटी की देख-रेख कर रही उसकी मां पर लड़के का दिल आ गया। बाद में वह लड़की की मां को लेकर भाग गया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। महिला के पति ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

25 मार्च को फरार हुई थी शादीशुदा महिला

यह घटना 25 मार्च को मालदा के गजोल थाना क्षेत्र करकच पंचायत के इचाहार गांव में हुई थी। महिला के पति गजोल ने अपनी पत्नी को कई जगह पर तलाश किया। मगर, उसका अब तक कोई पता नहीं चला है। गजोल का कहना है कि उसकी बेटी शादी के योग्य है। मैं उसके लिए वर तलाश रहा था।25 मार्च को एक युवक शादी के लिए बेटी देखने आया। मगर, वह मेरी पत्नी को लेकर फरार हो गया। मगर, जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, चिंता बढ़ रही है। लड़की की मां के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है।

तीन बच्चों को छोड़कर भागी महिला

परिजनों का कहना है कि महिला अपने तीन बच्चों को छोड़कर बेटी देखने आए युवक के साथ फरार हो गई। इस घटना के बाद पूरा परिवार सकते में है।स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी गई है। गजोल अपनी पत्नी की फोटो लेकर इधर-उधर भटक रहा है। वही पुलिस का कहना है कि एक शख्स ने अपनी पत्नी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला को ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है। सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। जल्द ही महिला की तलाश कर ली जाएगी।

Next Story