Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ में अगले तीन दिन गरजने के साथ ही जमकर बरसेंगे बादल, इन जिलों में अलर्ट जारी, पढ़ें मौसम विभाग की ताजा भविष्यवाणी

Sharda Kachhi
6 April 2023 7:31 AM GMT
Chhattisgarh Weather Update:
x

Chhattisgarh Weather Update:

Chhattisgarh Weather Update: रायपुर: छत्तीसगढ़ में मौसम की आंखमिचौली जारी है। मौसम विभाग की मानें तो 6, 7 और 8 अप्रैल को रायपुर, गरियाबंद, राजनांदगांव, कवर्धा, महासमुंद, दुर्ग, और बस्तर संभाग में नारायणपुर, सुकमा, बीजापुर, दंतेवाड़ा में बारिश की संभावना है। Chhattisgarh Weather Update: मौसम विशेषज्ञ एचपी चंद्रा ने बताया कि बंगाल की खाड़ी से …

Chhattisgarh Weather Update:
Chhattisgarh Weather Update:

Chhattisgarh Weather Update: रायपुर: छत्तीसगढ़ में मौसम की आंखमिचौली जारी है। मौसम विभाग की मानें तो 6, 7 और 8 अप्रैल को रायपुर, गरियाबंद, राजनांदगांव, कवर्धा, महासमुंद, दुर्ग, और बस्तर संभाग में नारायणपुर, सुकमा, बीजापुर, दंतेवाड़ा में बारिश की संभावना है।

Chhattisgarh Weather Update: मौसम विशेषज्ञ एचपी चंद्रा ने बताया कि बंगाल की खाड़ी से नमी आने का सिलसिला लगातार जारी है साथ ही एक द्रोणिका छत्तीसगढ़ से लेकर तमिलनाडु तक 0.9 किलोमीटर की ऊंचाई तक विस्तारित है। इन दो सिस्टम की वजह से कई जिलों में बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

read more: CG Big Accident : ट्रक के नीचे दबे 2 लोग, ऑन द स्पॉट दोनों की निकली जान, मौके पर पहुंची पुलिस…

Chhattisgarh Weather Update: मौसम विभाग की माने तो कई जगहों पर अंधड़ और आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका है। एचपी चंद्रा के कहा कि इस दौरान राज्य के तापमान में किसी भी तरह से विशेष बदलाव होने की संभावना नहीं है।

Chhattisgarh Weather Update: इसके साथ ही रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव और महासमुंद के आस पास भी हल्की बारिश होगी। वही बंगाल की खाड़ी में बने एंटी साइक्लोन के कारण छत्तीसगढ़ में भारी मात्रा में नमी आ रही है। इस कारण आने वाले 3 दिनों तक ऐसा ही मौसम बना रहेगा। जब दोपहर में गर्मी और शाम को अंधड़ बारिश होगी।

Next Story