Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Pushpa 2 : पुष्पा के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा "Pushpa 2" का टीजर, मेकर्स ने किया ऐलान, देखें वीडियों…

Sharda Kachhi
5 April 2023 8:35 AM GMT
Pushpa 2
x

मुंबई । अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: दि राइज’ ने बड़े पर्दे पर साल 2021 में धमाल मचा दिया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसके सैकंड पार्ट ‘पुष्पा: दि रूल’ की घोषणा की थी. जिसके बाद से दर्शकों को बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने का …

Pushpa 2 मुंबई । अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: दि राइज’ ने बड़े पर्दे पर साल 2021 में धमाल मचा दिया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसके सैकंड पार्ट ‘पुष्पा: दि रूल’ की घोषणा की थी. जिसके बाद से दर्शकों को बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार है. अब फिल्म के पुष्पा नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर धमाकेदार शॉर्ट टीजर जारी किया गया है. इसमें बताया गया है कि तिरुपति जेल से ‘पुष्पा’ फरार हो गया है. अब वह कहां है, इसका पता 7 अप्रैल को शाम 4:05 बजे पता चलेगा. टीजर के साथ लिखा है, ‘The search ends soon’. इस टीजर ने अल्लू के फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

बता दें कि ‘पुष्पा’ के निर्देशक सुकुमार ने 8 अप्रैल के लिए दर्शकों और अल्लू को गिफ्ट देने का प्लान किया है. खबर है कि 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर सुकुमार फिल्म का टीजर जारी कर सकते हैं. ऐसे में ये सभी फैंस के लिए खास ट्रीट होगी. अल्लू यानी की ‘बन्नी’ का जन्म 8 अप्रैल 1982 को मद्रास में हुआ था.

Next Story