Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : युवा कांग्रेस के पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का मंगलवार को हुआ विमोचन

viplav
4 April 2023 2:14 PM GMT
CG
x

मनेन्द्रगढ़, एस के मिनोचा। CG :  भारतीय युवा कांग्रेस के पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का मंगलवार को विमोचन किया गया। युवा कांग्रेस इस अभियान के तहत प्रदेश के ज़िला मुख्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली आवास पते पर पोस्टकार्ड पत्र भेजेगी। पोस्टकार्ड में पूंजीपति अदाणी और पीएम मोदी …

मनेन्द्रगढ़, एस के मिनोचा। CG : भारतीय युवा कांग्रेस के पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का मंगलवार को विमोचन किया गया। युवा कांग्रेस इस अभियान के तहत प्रदेश के ज़िला मुख्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली आवास पते पर पोस्टकार्ड पत्र भेजेगी।

पोस्टकार्ड में पूंजीपति अदाणी और पीएम मोदी की मित्रता के संबंध में तीन प्रश्न पूछे गए हैं। ब्लॉक अध्यक्ष राजेश शर्मा ने कहा कि मित्र अदाणी को खुश करने के लिए प्रधानमंत्री ने सबसे मजबूत लोकतंत्र को आज मजाक तंत्र बना कर रख दिया है।

लोकतंत्र की हत्या कर राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के विरोध में युवा कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस कड़ी में पोस्टकार्ड अभियान शुरू किया गया है। पूर्व नपाध्यक्ष राजकुमार केशरवानी ने कहा कि कांग्रेसी नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द होने के मामले में कांग्रेसी आंदोलन चला रहे हैं।

इसी को लेकर कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री को पोस्ट कार्ड भेजो अभियान शुरू किया है। राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद उनसे सरकारी आवास खाली कराने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसको लेकर कांग्रेसी आंदोलन कर रहे हैं मनेन्द्रगढ़ में भी राहुल गांधी के मामले को लेकर कांग्रेस आंदोलन कर रही है।

युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष हफीज मेमन ने कहा कि वोटरों के बीच जाकर राहुल गांधी के साथ हुए अन्याय के बारे में बताएगी, और राहुल गांधी जो सवाल प्रधानमंत्री से करना चाह रहे थे। उनको जनता को बताएगी और पोस्टकार्ड पर राहुल गांधी के सवाल लिखे हुए हैं।

उस पोस्टकार्ड को प्रधानमंत्री को भेजने के लिए जनता को प्रेरित करेगी।युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष मनोज शर्मा ने कहा कि युवा कांग्रेस ने राहुल गांधी के सवालो को पोस्टकार्ड पर छपवाकर प्रधानमंत्री के लिए पोस्ट करवाएगी। उस कार्ड के जरिए प्रधानमंत्री की आंखें खोलना चाहते हैं इसके अलावा ईमेल के माध्यम से भी उन्हें पोस्ट कार्ड भेजे जाएंगे।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश शर्मा,पूर्व नपाध्यक्ष राजकुमार केशरवानी, जिलाध्यक्ष युवक कांग्रेस हफीज मेमन,स्वप्निल सिन्हा,मनोज शर्मा, संकेत शर्मा, सौरभ गुप्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे.

Tagscg
viplav

viplav

    Next Story