Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Political : CM भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर कसा तंज, बोले - रमन सिंह कब गए थे ईडी के दफ्तर…चिंतामणी से भी पूछताछ हुई क्या…? 

viplav
4 April 2023 5:31 PM GMT
CG Political
x

रायपुर। CG Political : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से रायपुर लौट आए है। विमानतल पर उन्होंने मीडिया से चर्चा भी की। उन्होंने बताया कि कल राहुल गांधी की जमानत के लिए सारे सीनियर लीडर्स वहां पहुंचे थे और 13 अप्रैल को सुनवाई होगी। वहां से उनके साथ केसी वेणुगोपाल और कुमारी शैलजा दिल्ली आए …

रायपुर। CG Political : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से रायपुर लौट आए है। विमानतल पर उन्होंने मीडिया से चर्चा भी की। उन्होंने बताया कि कल राहुल गांधी की जमानत के लिए सारे सीनियर लीडर्स वहां पहुंचे थे और 13 अप्रैल को सुनवाई होगी। वहां से उनके साथ केसी वेणुगोपाल और कुमारी शैलजा दिल्ली आए जिनसे मुलाकात हुई। इसके अलावा राहुल और प्रियंका गांधी से आज बातचीत हुई।

प्रियंका गांधी को दिया बस्तर आने का न्योता

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी को बस्तर आने का न्यौता दिया है। सीएम ने बताया कि 12 अप्रैल को बस्तर में महिलाओं का सम्मेलन है जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकर्ता,सहायिका और ANM की महिलाएं होंगी। बजट में जो महिलाओं को दिया गया है।

उसके लिए वे एक बड़ा सम्मेलन चाह रही थी और उस सम्मेलन में आने का न्योता प्रियंका गांधी को दिया है। साथ ही राहुल गांधी 11 अप्रैल को वायनाड जाने वाले हैं ऐसे में मुख्यमंत्री ने वायनाड से लौटते हुए छत्तीसगढ़ आने की अपील राहुल गांधी से की है।

BJP विधायकों की पीएम से मुलाकात स्थगित होने पर कसा तंज

सीएम बघेल ने कहा कि जब ईओडब्ल्यू ने नान घोटाले की जांच की थी, तब तत्कालीन एडीजी मुकेश गुप्ता थे। उन्होंने कहा था कि पैसा उस क्षेत्र में गया है, जहां वे पहुंच नहीं सकते। वह कौन सा क्षेत्र है, जहां एडीजी नहीं जा सकते, यह समझ सकते हैं। सीएम सर और सीएम मैडम की जांच हो गई, यह तो चौंकाने वाली बात है।

पीएम नरेंद्र मोदी से छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायकों की मुलाकात का कार्यक्रम रद्द होने पर सीएम ने कहा कि इसी से समझ सकते हैं कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ से हैं। वे अकेले तो मिलकर आ जाते हैं, लेकिन जब विधायकों को मिलाने की बात आती है तो मुलाकात नहीं होती। इसका मतलब समझा जा सकता है।

viplav

viplav

    Next Story