Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शादी समारोह से लौट रही 16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, तीन दिन बाद युवती ने परिजनों को दी सूचना, पुलिस ने 3 नाबालिग सहित युवक को किया गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
4 April 2023 6:09 AM GMT
CG Crime
x

अंबिकापुर : अंबिकापुर में 16 साल की लड़की से नाबालिगों ने अपने साथी युवक के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की शादी समारोह से लौट रही थी। तभी रास्ते से आरोपी उसे खींचकर ले गए। इसके बाद एक नाबालिग के घर के पीछे बनी बाड़ी में दुष्कर्म किया। घटना से सहमी किशोरी ने तीन दिन …

CG Crimeअंबिकापुर : अंबिकापुर में 16 साल की लड़की से नाबालिगों ने अपने साथी युवक के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की शादी समारोह से लौट रही थी। तभी रास्ते से आरोपी उसे खींचकर ले गए। इसके बाद एक नाबालिग के घर के पीछे बनी बाड़ी में दुष्कर्म किया। घटना से सहमी किशोरी ने तीन दिन बाद जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद वे थाने पहुंचे। पुलिस ने रविवार देर रात तीन नाबालिग सहित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की को खींचकर ले गए थे नाबालिग
जानकारी के मुताबिक, सीतापुर क्षेत्र में रहने वाली16 साल की लड़की 31 मार्च को गांव में ही एक विवाह समारोह में शामिल होने गई थी। वहां से रात करीब 11.30 बजे वह अकेले की घर लौट रही थी। आरोप है कि रास्ते में गांव में ही रहने वाले आकाश चौधरी अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ लड़की को रोक लिया। आकाश ने उसका हाथ पकड़ा और चलने के लिए कहा। लड़की के मना करने पर चारों आरोपी उसे खींचकर एक नाबालिग आरोपी के पुराने घर के पीछे बाड़ी में ले गए।

तीन दिन बाद लड़की ने परिजनों को बताया
आरोप है कि वहां आकाश और दो नाबालिगों ने लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान एक अन्य नाबालिग मौके पर मौजूद रहा। आरोपियों ने घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे लड़की डर गई और घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। रविवार शाम किशोरी को गुमसुम देखकर उसकी मां ने पूछताछ की तो सारा मामला खुला। इसे बाद लड़की को लेकर उसकी मां ने सीतापुर थाने पहुंची और दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई।

घटना के बाद से फरार थे आरोपी
थाना प्रभारी शिशिर कांत ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दो अप्रैल को सीतापुर थाने में दर्ज कराई गई। थाने में तत्काल एफआइआर दर्ज करते हुए उच्चाधिकारियों को सूचना दी। फिर आरोपियों की तलाश में छापेमारी की गई। आरोपी घरों से फरार थे। पुलिस टीम बनाकर चारों की तलाशी में छापेमारी की गई और आरोपी आकाश चौधारी सहित तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 376 (2जी), 506 एवं पास्को एक्ट की धाराओं के तहत काईवाई की गई है।

Next Story