Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Congress : कांग्रेस निगरानी समिति की 7 को बैठक, जय भारत सत्याग्रह के कार्यक्रमों पर होगी चर्चा 

viplav
4 April 2023 1:20 PM GMT
CG Congress
x

रायपुर। CG Congress : छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा 3 अप्रेल को रायपुर के राजीव भवन में एक नए अभियान को लेकर प्रेस वार्ता की गई थी. इस अभियान में प्रदेश के 90 विधानसभाओं में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टकार्ड अभियान चलाया जाएगा. CG Congress : इस पोस्टकार्ड अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …

रायपुर। CG Congress : छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा 3 अप्रेल को रायपुर के राजीव भवन में एक नए अभियान को लेकर प्रेस वार्ता की गई थी. इस अभियान में प्रदेश के 90 विधानसभाओं में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टकार्ड अभियान चलाया जाएगा.

CG Congress : इस पोस्टकार्ड अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रदेश के युवा पोस्ट के माध्यम से तीन महत्वपूर्ण सवाल पूछेंगे और युवा कांग्रेस द्वारा 90 विधानसभाओं में एक लाख से अधिक पोस्टकार्ड युवाओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवास भेजा जाएगा। यह अभियान 25 दिनों तक पूरे प्रदेश में चलेगा.

CG Congress : अब जय भारत सत्याग्रह के लिए गठित प्रदेश स्तरीय निगरानी समिति की बैठक 7 अप्रेल होने जा रही है. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन रायपुर में 7 अप्रैल को शाम 04 बजे समिति के प्रभारी सत्यनारायण शर्मा की उपस्थिति में आहूत की गयी है. बैठक में जय भारत सत्याग्रह के तहत आयोजित कार्यक्रमों पर चर्चा की जाएगी.

viplav

viplav

    Next Story