Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Anupamaa Coming Twist : माया-अनुज को छोड़ अपनी जिंदगी में अकेले बढ़ेगी अनुपमा, ये शख्स बनेगा सहारा, आने वाले ट्विस्ट से उड़ेगा दर्शको के होस्ट...

Sharda Kachhi
4 April 2023 10:21 AM GMT
Anupamaa Coming Twist
x

मुंबई : Anupamaa Coming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड …

Anupamaa Coming Twist

मुंबई : Anupamaa Coming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है।

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है और हाल ही में एक Bumper अप्रैल प्रोमो वीडियो स्टार प्लस ने शेयर किया है। इस नए प्रोमो वीडियो में अनुपमा बताती हैं कि वह कैसे अनुज से अलग होने वाली हैं। सीरियल 'अनुपमा' में अभी तक हमने देखा की कैसे अनुपमा, अनुज के लिए रोती है और उसे याद करती है। दूसरी ओर शाह परिवार भी अनुपमा से माफी मांगता है पर अब कहानी में नया मोड़ आने वाला है।

अनुपमा की नई राह -

बंपर अप्रैल का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है और यह प्रोमो वीडियो नए ट्विस्ट की ओर इशारा कर रहा है, इस प्रोमो वीडियो से अनुपमा ने लोगों के होश उड़ा दिए है। कुछ लोगों ने इस प्रोमो के लिए अनुपमा की तारीफ की तो कुछ ने कहा अनुपमा ऐसा मत करो, अनुज का क्या होगा। कांता, अनुपमा को वनराज और अनुज के साथ अपने बुरे अतीत को भुलाने का एक नया रास्ता दिखाती है।

अनुपमा की जिंदगी का नया पन्ना -
इस प्रोमो वीडियो में अनुपमा इस बार पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती है, कहानी में आगे बढ़ते हुए आपको अंत में एक नया ट्रैक दिखाई देगा। अगले ट्रैक में आप देखेंगे कि अनुपमा का करियर आखिरकार ऐसे शुरू हो रहा है जैसे पहले कभी नहीं हुआ हो। अनुपमा का ये बदला रूप लोगों को कितना पंसद आता है ये तो वक्त आने पर पता चल जाएंगा, लेकिन क्या अनुपमा फिर से खुश हो पाएंगी ये देखना ज्यादा दिलचस्प होगा।

Next Story