Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : उर्फी जावेद को टक्कर देने मार्केट में नई Urfi...कपड़ो का डिजाइन देख उड़े लोगों के होश, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
3 April 2023 7:33 AM GMT
Urfi Javed
x

नई दिल्ली : उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबोगरीब स्टाइल और कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी को वैसे तो आपने कभी पिन तो कभी सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहने मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा होगा, लेकिन अब से अभिनेत्री का बदला रूप आपको देखने को मिलेगा। यकीन नहीं हो …

Urfi Javedनई दिल्ली : उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबोगरीब स्टाइल और कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी को वैसे तो आपने कभी पिन तो कभी सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहने मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा होगा, लेकिन अब से अभिनेत्री का बदला रूप आपको देखने को मिलेगा। यकीन नहीं हो रहा? लेकिन यह हम नहीं खुद उर्फी जावेद ने कहा है। अपने कपड़ों को लेकर बुरी तरह से ट्रोल की जाने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक माफीनामा पोस्ट कर लोगों से बदलने का प्रॉमिस किया है। हालाँकि, उर्फी इसी वजह से अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं और यूजर्स भी उनको उनके असामान्य पहनावे के लिए जमकर ट्रोल करते हैं, लेकिन फिर भी उर्फी विचित्र-विचित्र ड्रेसेज पहनना चालू रखती हैं.

READ MORE :Urfi Javed : ग्रीन तार, ट्रांसपेरेंट ब्रा, और बालों में गजरा लगाए उर्फी निकली सड़कों पर, अधनंगी लुक देख लोगों का चकराया माथा , देखें वीडियों…

अब आपको ये जानकर हैरानी होगी कि दिल्ली मेट्रो में भी एक युवती को बहुत ही विचित्र और नाममात्र के कपड़ों में देखा गया है, जिसे देखकर लगता है कि यो युवती, उर्फी जावेद को बहुत ही सीरियसली फॉलो करती होगी. इसके पहनावे को देखकर आप भी इसके और उर्फी जावेद के बीच धोखा खा सकते हैं. शक्ल न देखी जाए तो आप इसे उर्फी ही समझ लेंगे. आपको नहीं यकीन तो आप पहले ये वीडियो देखिए.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही इस युवती को पहले ही उर्फी की अप्रमाणित प्रति के रूप में टैग कर दिया है. इस लड़की की ड्रेसिंग स्टाइल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नहीं, वह उर्फी नहीं है…' वीडियो में आपने देखा कि मेट्रो के अंदर महिलाओं के लिए आरक्षित सीटों पर दो लड़कियां बैठी दिख रही हैं. उनमें से एक अपना स्टेशन आने पर जल्द ही खड़ी हो जाती है और वो साइड से स्लिट मिनी स्कर्ट और फैशनेबल ब्रा के अलावा कुछ नहीं पहनी रहती है, जबकि उसके बगल में बैठकर सफर कर रही दूसरी युवती उसके ड्रेसिंग सेंस की वजह से बहुत असहज नजर आ रही थी.

Next Story