Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Manish Sisodia Case : मनीष सिसोदिया को लगा एक और बड़ा झटका, नहीं मिली कोर्ट से राहत, बढ़ाई न्यायिक हिरासत...

Sharda Kachhi
3 April 2023 12:53 PM GMT
Manish Sisodia Case Breaking
x

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को एक बार फिर कोर्ट से झटका लगा है। सीबीआई ने आज सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया, शराब घोटाले मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia ) की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी …

Manish Sisodia Case Breakingदिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को एक बार फिर कोर्ट से झटका लगा है। सीबीआई ने आज सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया, शराब घोटाले मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia ) की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई. जहां उनकी न्यायिक हिरासत को 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है।

CBI की ओर से पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने अदालत को बताया कि जांच अहम मोड़ पर है. इसलिए हम सिसोदिया की न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. कोर्ट में पेशी के दौरान AAP मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. पुलिस ने सुरक्षा के लिए राउ एवेन्यु कोर्ट और बीजेपी मुख्यालय से पहले पुलिस बैरिकेड लगाए हैं.

READ MORE : SBI Server Down : सर्वर डाउन होने से लगातार ग्राहक हो रहे परेशान, ऑनलाइन और यूपीआई सेवाएं प्रभावित, जाने और कब तक करना होगा दिक्कतों का सामना…

CBI अदालत ने भी खारिज की थी जमानत

पिछले महीने दिल्ली की विशेष CBI कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. तब आप ने कहा था कि वह निचली अदालत के फैसले के खिलाफ मनीष सिसोदिया दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.

26 फरवरी को गिरफ्तार हुए थे सिसोदिया
विशेष अदालत ने आबकारी नीति कथित अनियमितताओं के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की ओर से दर्ज प्राथमिकी में सिसोदिया की जमानत याचिका 31 मार्च को खारिज कर दी थी। विशेष अदालत सिसोदिया के खिलाफ ईडी द्वारा दर्ज मामले में उनकी जमानत याचिका पर बुधवार यानी 05 अप्रैल को सुनवाई करेगी। सिसोदिया को सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। बाद में सिसोदिया को विशेष अदालत में पेश किया गया था, जहां उन्हें सीबीआई के अनुरोध पर चार मार्च तक केंद्रीय जांच एजेंसी की हिरासत में भेजा था, जिसकी अवधि समाप्त होने पर दो दिनों की और सीबीआई हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

Next Story