Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News: पत्नी के प्रेमी को पति ने बुलाया घर, फिर दंपत्ति ने मिलकर कर दिया ये कांड, राज खुलने पर हर कोई हैरान

Sharda Kachhi
3 April 2023 3:10 AM GMT
Crime
x

Crime News:सुपौल: बिहार के सुपौल से हृदयविदारक घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के फोन से उसके प्रेमी को घर बुलाया. इसके बाद पति-पत्नी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को नदी के किनारे फेंक दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के …

Crime

Crime News:सुपौल: बिहार के सुपौल से हृदयविदारक घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के फोन से उसके प्रेमी को घर बुलाया. इसके बाद पति-पत्नी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को नदी के किनारे फेंक दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. इसके बाद जो खुलासा हुआ, उससे इलाके के लोग हैरान रह गए.

Crime News:सुपौल सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि शनिवार सुबह भपटियाही थाना क्षेत्र में कोशी नदी के किनारे गोपालपुर गांव से 25 साल के युवक का शव बरामद किया गया था. उसकी पहचान जगदीशपुर गांव निवासी प्रदीप सूतिहार के रूप में हुई थी.

read more: Alert: शरीर में पानी की कमी से बढ़ सकता है ये खतरा, इसलिए भूलकर भी गर्मी के दिनों में न करें ये काम, जानिए इससे बचाव के तरीके?

Crime News:मामले में केस दर्ज आगे की जांच शुरू की गई तो पता चला कि आखिरी बार लड़के ने अपने चचेरे भाई मनोज सूतिहार की पत्नी से बातचीत की थी. इस पर महिला और उसके पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. यहां महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ प्रदीप के संबंध थे.

Crime News:इसी को लेकर हत्या की साजिश रची और पत्नी के सिम से फोन करके 30 मार्च की रात करीब 10:30 बजे उसे बुलाया. इसके बाद पति-पत्नी ने लोहे की हथौड़ी से उसकी हत्या कर दी और शव को कोसी नदी के किनारे फेंक दिया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

Next Story