Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Earthquake : भूकंप से कांप उठा छत्तीसगढ़ का पडोसी राज्य, जानें कितनी रही तीव्रता...

Sharda Kachhi
2 April 2023 7:41 AM GMT
Earthquake in Chhattisgarh
x

पचमढ़ी : मध्य प्रदेश के पचमढ़ी से 218 किमी पूर्व-उत्तर पूर्व में आज रविवार को 11:00 बजे 3.6 तीव्रता का भूकंप के झटके महसूस किये गए। इस भूकंप के झटकों से लोग दहशत में आ गए। जबलपुर जिले में आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। जबलपुर के कुंडम, पनागर, चंदिया, शाहपुरा भूकंप …

Earthquake in Chhattisgarhपचमढ़ी : मध्य प्रदेश के पचमढ़ी से 218 किमी पूर्व-उत्तर पूर्व में आज रविवार को 11:00 बजे 3.6 तीव्रता का भूकंप के झटके महसूस किये गए। इस भूकंप के झटकों से लोग दहशत में आ गए। जबलपुर जिले में आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। जबलपुर के कुंडम, पनागर, चंदिया, शाहपुरा भूकंप प्रभावित क्षेत्र रहे। रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.6 रही. मौसम केंद्र भोपाल के अनुसार, उमरिया में भी भूकंप से प्रभावित क्षेत्र रहा। हालांकि इस भूकंप के झटके से किसी तरह की की जान-माल हानि की कोई जानकारी नहीं आई है।

बता दें एमपी में कुछ दिनों पहले ही भूकंप के झटके महसूद किये गए थे। ग्वालियर से दक्षिण पूर्व में 28 किलोमीटर दूर टेकनपुर इलाके में जमीन से 10 किलोमीटर नीचे की गहराई में भूकंप का केंद्र बताया गया था। जिसकी तीव्रता 4.0 रिएक्टर थी। भिंड, श्योपुर, दतिया और शुवपुरी जिले में इसका असर देखा गया था ।

Next Story