Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Crime Breaking : किसी हादसे का नहीं बल्कि साजिश का शिकार हुए थे तहसीलदार और उनका परिवार, पुलिस ने चार महीने बाद किया चौकाने वाला खुलासा...

Sharda Kachhi
2 April 2023 10:42 AM GMT
CG Crime Breaking
x

कांकेर। कांकेर में दिसंबर 2022 का सबसे चर्चित मौत का कुआं हादसा में फोरेंसिक साइंस लेबोरटी रिपोर्ट आने के बाद एक नया मोड़ सामने आ गया है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि टायर फटने की वजह से कार कुंए में गिरी होगी लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट में कार को किसी अज्ञात वाहन से टक्कर …

CG Crime Breakingकांकेर। कांकेर में दिसंबर 2022 का सबसे चर्चित मौत का कुआं हादसा में फोरेंसिक साइंस लेबोरटी रिपोर्ट आने के बाद एक नया मोड़ सामने आ गया है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि टायर फटने की वजह से कार कुंए में गिरी होगी लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट में कार को किसी अज्ञात वाहन से टक्कर मारने का खुलासा हुआ है.

बता दें कि 10 दिसंबर 2022 की रात नेशनल हाईवे पर सिंगारभाट के पास कार गायब हो गई थी. घटना के दो दिन बाद 12 दिसंबर को कार नेशनल हाईवे किनारे एक बिना मुंडेर वाले कुएं में मिली थी. डूबने से सभी की मौत हो गई थी. मामला सामने आने के बाद से हादसे को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे. सामने से आ रहे गाड़ी की लाइट से आंख चौंधियाने से कार से नियंत्रण खोने के अलावा तेज गति होने के कारण कार अनियंत्रित होने की आशंका जताई जा रही थी. मामले में जांच कर रही पुलिस को फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की रिपोर्ट मिली है. जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त है. इसकी बारीकी से पड़ताल करने पर पता चला कार को किसी अन्य गाड़ी ने पीछे से टक्कर मारी. कार का पिछला हिस्सा चपटा हो गया और उसकी डिक्की भी खुल गई. टक्कर के बाद कार कुएं में गिर गई. कुएं में पानी व कचरा होने और कार में सवार लोगों को मदद नहीं मिलने से उनकी डूबने से मौत हो गई.

टीआई शरद दुबे ने बताया कि "एफएसएल की रिपोर्ट के बाद कार को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है. आरोपी की तलाश जारी है. रात में हुए इस हादसे का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं है. अज्ञात आरोपी तक पहुंचने पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालेगी. हालांकि पहले भी फुटेज निकाले गए थे लेकिन तब कार के पीछे चलने वाले गाड़ियों की जांच नहीं की गई थी. अब इस दिशा में फिर से जांच शुरू होगी."

Next Story