Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : माता-पिता ने 2 मासूम बच्चों के साथ लगाई फांसी, इलाके में मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
2 April 2023 7:14 AM GMT
CG Breaking
x

जशपुर। जशपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जशपुर जिले में पहाड़ी कोरवा दंपत्ति समेत 2 मासूमों ने मौत को गले लगा लिया. पहाड़ी कोरवा दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मिली जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी ने दो मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या की है. सामरबहार गांव के डुमरपारा …

CG Breakingजशपुर। जशपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जशपुर जिले में पहाड़ी कोरवा दंपत्ति समेत 2 मासूमों ने मौत को गले लगा लिया. पहाड़ी कोरवा दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मिली जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी ने दो मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या की है. सामरबहार गांव के डुमरपारा की घटना है. बगीचा पुलिस सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची है. मामले की जांच जारी है.

बगीचा थाना के सब इंस्पेक्टर साहनी ने बताया कि मरने फांसी लगाने वाले पति पत्नी और 2 बच्चे हैं. मृतक पहाड़ी कोरवा समुदाय के हैं. अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. मौके पर पुलिस टीम रवाना हो गई है. मृतकों में राजुराम कोरवा (पति), भिनसारी बाई (पत्नी), देवंती (पुत्री) लगभग 4 वर्ष और देवन पुत्र लगभग( 1 वर्ष) शामिल है.

Next Story