Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Rubina Dilaik New Post : रुबीना दिलैक ने अपनी सादगी भरी तस्वीर से लूट ली महफ़िल, खूबसूरती पर फैंस हो गए लट्टू, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ये शाम सूफी, तेरी निगाहों से...

viplav
1 April 2023 5:18 PM GMT
Rubina Dilaik New Post
x

Rubina Dilaik New Post : मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने अभिनय से हमेशा ही देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है। हालांकि, कुछ समय से रुबीना अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स का जादू भी लोगों पर चला रही हैं। अपने इंस्टाग्राम पेज पर रुबीना दिलैक ने अपने नए लुक की झलक दिखाई …

Rubina Dilaik New Post

Rubina Dilaik New Post : मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने अभिनय से हमेशा ही देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है। हालांकि, कुछ समय से रुबीना अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स का जादू भी लोगों पर चला रही हैं। अपने इंस्टाग्राम पेज पर रुबीना दिलैक ने अपने नए लुक की झलक दिखाई है। इस बार उन्हें सूफियाना अंदाज में देखा जा रहा है। इन तस्वीरों में रुबीना पाउडर पर्पल शेड का लाइट एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा तथा हैवी ब्लाउज पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला ही दुपट्टा पहना है। वही अपने इस लुक को रुबीना ने व्हाइट स्टोन ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है। इस के चलते रुबीना ने मिनिमल मेकअप रखा है। रुबीना ने यहां बालों का बन बनाकर बांधा हुआ हैं। उनके चेहरे पर बिखरी लटे उन्हें और आकर्षक बना रही हैं।

रुबीना ने यह तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये शाम सूफी, तेरी निगाहों से।' अब रुबीना के प्रशंसकों के बीच कुछ ही देर में उनका ये नया अंदाज वायरल होने लगा है। प्रशंसकों ने रुबीना की तारीफों के पुल बांधते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं। रुबीना की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है।

Next Story