Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

OMG : प्यार में मिला धोखा! तो बीच चौराहे पर जमकर मचाया उत्पात, वीडियो देख लोग बोले- ये लड़की पागल है...

viplav
1 April 2023 3:11 PM GMT
OMG
x

नई दिल्ली। OMG : सोशल मीडिया में रोजाना कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो बहित कम समय में कई लोगों तक पहुँच जाता हैं। ऐसा ही एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा हैं। सोशयल से मिली जानाकरी अनुसार प्रेमी से धोखा खाकर लड़की ने बीच चौराहे भीड़-भाड़ वाली सड़क पर जमकर उत्पात मचाया. …

OMG

नई दिल्ली। OMG : सोशल मीडिया में रोजाना कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो बहित कम समय में कई लोगों तक पहुँच जाता हैं। ऐसा ही एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा हैं। सोशयल से मिली जानाकरी अनुसार प्रेमी से धोखा खाकर लड़की ने बीच चौराहे भीड़-भाड़ वाली सड़क पर जमकर उत्पात मचाया. इस पूरी घटना के एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों की तमाम कोशिश के बाद भी लड़की का वही हाल रहा.

पुलिस आने के बाद भी वह हंगामा करती रही. बीच सड़क लड़की हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। वीडियो में युवती व्यस्त सड़क पर सार्वजनिक रूप से हंगामा करती देखी जा सकती है. युवती ने कई बार आसपास से गुजर रही बाइक को रोका. इतना ही नहीं वह बाइक पर बैठ भी जा रही थी।

उसने बीच सड़क लगाए गए पुलिस बैरियर को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. इतना ही नहीं वह कार के बोनट पर चढ़ जाती है और कार का वाइपर उठाकर भी तमाशा करती है. लड़की को हंगामा करते देख वहां कुछ महिलाएं उसके पास इकट्ठा हो गईं. महिलाओं ने उसे शांत करने की कोशिश की।

Next Story