Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Chhattisgarh Berojgari Bhatta: CM भूपेश बघेल ने किया बेरोजगारी भत्ता योजना का शुभारंभ, चार युवाओं को सौंपा बेरोजगारी भत्ता स्वीकृति आदेश

Sharda Kachhi
1 April 2023 8:14 AM GMT
Chhattisgarh Berojgari Bhatta:
x

Chhattisgarh Berojgari Bhatta:

Chhattisgarh Berojgari Bhatta: रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक अप्रैल को राज्य के बेरोजगार युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता योजना का शुभारम्भ किया. इस दौरान उन्होंने चार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता स्वीकृति आदेश सौंपा. चारों युवा रायपुर के रहने वाले हैं. इनमें दो गुढ़ियारी से, एक बोरिया रोड और एक मोवा के रहने वाले हैं. …

Chhattisgarh Berojgari Bhatta:
Chhattisgarh Berojgari Bhatta:

Chhattisgarh Berojgari Bhatta: रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक अप्रैल को राज्य के बेरोजगार युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता योजना का शुभारम्भ किया. इस दौरान उन्होंने चार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता स्वीकृति आदेश सौंपा. चारों युवा रायपुर के रहने वाले हैं. इनमें दो गुढ़ियारी से, एक बोरिया रोड और एक मोवा के रहने वाले हैं.

Chhattisgarh Berojgari Bhatta: कांग्रेस ने घोषणा पत्र में राज्य के बेरोजगारों को 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा की थी. लंबे समय से युवा इसकी बाट जोह रहे थे. सीएम ने एक अप्रैल से बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया था. इस बार बजट में बेरोजगारी भत्ते के लिए राशि का प्रावधान किया गया था. आज सीएम ने चार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता स्वीकृति आदेश सौंपा. इनमें दीपक निषाद, कुनाल साहू, मुक्तेश्वरी और पूजा चंद्रवंशी शामिल हैं.

READ MORE: April Fool Day 2023 Pranks: अप्रैल फूल डे पर लोगों को उल्लू बनाने के लिए ट्राई करें ये ट्रिक्स, जाल में न फंस जाए तो कहना!

Chhattisgarh Berojgari Bhatta: बोरिया रोड कृष्णानगर निवासी दीपक निषाद ग्रेजुएट हैं. सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रहे हैं. दीपक के मुताबिक हर महीने 2500 रुपए मिलने से सिविल सर्विसेस की कोचिंग, किताबें खरीदने में मदद मिलेगी.

Chhattisgarh Berojgari Bhatta: विकास नगर गुढ़ियारी निवासी कुनाल साहू बीसीए कर रहे हैं और इसी फील्ड में आगे बढ़ना चाहते हैं.मोवा निवासी मुक्तेश्वरी बीपीएड कर रही हैं. वे फिजिकल एजुकेशन के क्षेत्र में अपना कॅरियर बनाना चाहती है.वहीं, पूजा चंद्रवंशी बीएड कर रही है. वह टीचर बनना चाहती हैं. युवाओं ने कहा कि उन्हें हर महीने 2500 रुपए मिलने से पढ़ाई में काफी मदद मिलेगी.

Chhattisgarh Berojgari Bhatta: आज बेरोजगारी भत्ता योजना शुभारंभ के अवसर पर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, एसीएस सुब्रत साहू, सचिव आर. प्रसन्ना और रोजगार विभाग के डायरेक्टर अवनीश शरण मौजूद थे.

Next Story