Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : 36 घंटे Sex करने के बाद भी संतुष्ट नहीं हुई पत्नी, पति ने पुलिस बुलाकर बचाई जान, बोला-मै थक चुका हूं...

Sharda Kachhi
1 April 2023 9:13 AM GMT
Ajab-Gajab
x

बीकानेर : सोशल मीडिया पर एक खबर काफी वायरल है, जिसमें कहा गया है कि बीकानेर में सेक्स के पीछे पागल एक औरत से पीछा छुड़ाने के लिए एक आदमी को पुलिस बुलानी पड़ी.सा कहने वाले सबूत के तौर पर एक कथित अखबार का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं जिसकी हेडलाइन है, '36 घंटे सैक्स …

Ajab-Gajab

बीकानेर : सोशल मीडिया पर एक खबर काफी वायरल है, जिसमें कहा गया है कि बीकानेर में सेक्स के पीछे पागल एक औरत से पीछा छुड़ाने के लिए एक आदमी को पुलिस बुलानी पड़ी.सा कहने वाले सबूत के तौर पर एक कथित अखबार का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं जिसकी हेडलाइन है, '36 घंटे सैक्स करने पर भी नहीं हुई संतुष्ट, मर्द ने पुलिस बुला छुड़ाई जान'.

बिकानेर क्षेत्र के 25 वर्षीय नरेस ने पुलिस को सारा वाकया सुनाया,उसने बताया की उसे वह महिला एक बार में मिली,फिर उसके बाद वह उसके साथ एक अपार्टमेंट में गया जहाँ उसने लड़की के साथ 36 घंटे तक संबंध बनाया लेकिन उसके बाद भी वह लड़की संतुष्ट नही हुई। सने बताया की वह थक चूका था,चलना फिरना तो दूर वह ढंग से हिल भी नही पा रहा था। आदमी की शिकायत पर पुलिस ने उक्‍त महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जानकारी के अनुसार लड़की की उम्र 23 साल है और पहले भी यह इस तरह का कारनाम कर चुकी है।

Next Story