Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Travel Tips : अगर Partner के साथ पहली बार जा रहें हैं Trip में तो भूल कर भी न करें ये गलतियां, नहीं तो ख़राब हो सकता है पूरा प्लान...

Sharda Kachhi
31 March 2023 3:22 AM GMT
Travel Tips
x

नई दिल्ली : जब आप किसी के साथ नए नए relationship में आते हैं तो आप अपने partner के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं। उसे Impress करने के लिए सब कुछ अच्छा करना चाहते हैं। पार्टनर के साथ अकेले में ज्यादा वक्त बिताने के लिए लोग trip plan करते हैं। लोग अपनी …

Travel Tipsनई दिल्ली : जब आप किसी के साथ नए नए relationship में आते हैं तो आप अपने partner के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं। उसे Impress करने के लिए सब कुछ अच्छा करना चाहते हैं। पार्टनर के साथ अकेले में ज्यादा वक्त बिताने के लिए लोग trip plan करते हैं। लोग अपनी पहली ट्रिप को यादगार बनाना चाहते है। इस ट्रिप में सब कुछ परफेक्ट हो लेकिन कभी कभी छोटी सी गलतियां भी ट्रिप के मजे को ख़राब कर देतीं हैं। ऐसे में अगर आप नहीं चाहते कि पार्टनर के साथ आपकी पहली ट्रिप खराब हो तो कुछ बातों का ध्यान रखें। अगली slides में इन्हीं गलतियों से बचने के लिए आपको कुछ Romantic Travel Tips दिए जा रहे हैं।

partner की पसंद नापसंद का रखें ध्यान – ट्रिप के दौरान आपने सब कुछ पहले से प्लानिंग करके रखा है लेकिन उन planning में पार्टनर की पसंद भी शामिल होनी चाहिए। जैसे कहां रुकना है, कहां खाना हैं या क्या खाना पीना है। घूमने जाना या शॉपिंग सब में partner की पसंद नापसंद को भीको ध्यान में रखे।

photos click करने में न रहें बिजी- अक्सर आप कहीं घूमने जाते हैं तो फोटो क्लिक करने में ही व्यस्त हो जाते हैं और enjoy नहीं कर पाते। आप selfies और photos इतना बिजी हो जाते हैं कि पार्टनर को टाइम ही नहीं दे पाते। ऐसे में पार्टनर के साथ अधिक से अधिक समय बिताए।

सही Location का करें चयन – कई बार आप ट्रिप के लिए किसी ऐसी जगह का चयन कर लेते हैं जो आपके पार्टनर को पसंद ही नहीं होती। इसलिए ट्रिप के लिए ऐसी Location का चयन करें, जहां आप दोनों enjoy कर सकें।

न रहे परेशान – अक्सर ट्रिप पर कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे आपका मूड खराब हो जाता है। लोग ऐसी स्थिति में पैनिक हो जाते हैं। कुछ लोग पूरी ट्रिप में उखड़े हुए और नाराज रहते हैं तो कुछ यात्रा से वापस आने की प्लानिंग कर लेते हैं। ऐसा बिल्कुल न करें परेशान होने के बजाए ट्रिप को अच्छे से enjoy करें और अपने partner को ट्रिप का पूरा आनंद लेने दें।

Next Story