Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Oneplus Nord CE 3 Lite : वनप्लस का नॉर्ड CE 3 लाइट हुआ लॉन्च, तगड़े कैमरा सेटअप के साथ बड़ी बैटरी का कॉम्बिनेशन, जाने कीमत 

viplav
31 March 2023 11:06 AM GMT
Oneplus Nord CE 3 Lite
x

नई दिल्ली। Oneplus Nord CE 3 Lite : वनप्लस सस्ते 5G स्मार्टफोन के तौर पर भारत में 4 अप्रैल को वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट 5G (OnePlus Nord CE 3 Lite 5G) स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। कंपनी ने लॉन्च इवेंट के बारे में जानकारी देते हुए ऑफिशियल वेबसाइट पर स्मार्टफोन को टीज किया है, जिसमें कुछ स्पेसिफिकेशन …

नई दिल्ली। Oneplus Nord CE 3 Lite : वनप्लस सस्ते 5G स्मार्टफोन के तौर पर भारत में 4 अप्रैल को वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट 5G (OnePlus Nord CE 3 Lite 5G) स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। कंपनी ने लॉन्च इवेंट के बारे में जानकारी देते हुए ऑफिशियल वेबसाइट पर स्मार्टफोन को टीज किया है, जिसमें कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी खुलासा किया है।

Oneplus Nord CE 3 Lite : कंपनी के अनुसार, यह स्मार्टफोन एड्रेनो 619 जीपीयू, 8GB रैम और स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें 8GB की इक्स्पैंडवल वर्चुअल रैम भी मिलेगी। इसके साथ ही इसमें 67W की सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। वनप्लस ने दावा किया है कि 30 मिनट के चार्ज पर एक दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा।

स्मार्टफोन में मिलेगा 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
Oneplus Nord CE 3 Lite : फोटोग्राफी के लिए बैक पैनल में 108MP का 3× लॉसलेस जूम के साथ मेन कैमरा दिया गया। इसके साथ ही इसमें 2MP का मैक्रो लेंस कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि मेन कैमरे के अलावा कंपनी ने अभी तक 2 अन्य कैमरों और सेल्फी कैमरे के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि यह कितने मेगापिक्सल के होंगे।

21,999 रुपए में लॉन्च हो सकता है ये स्मार्टफोन
Oneplus Nord CE 3 Lite : कंपनी वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट 5G स्मार्टफोन को वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च करेगी। जिसके स्पेसिफिकेशन के साथ ही फीचर्स में कई बदलाव किए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी नए स्मार्टफोन को 21,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है। अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट 5G 18,999 रुपए में उपलब्ध है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 भी लॉन्च होगा
Oneplus Nord CE 3 Lite : वनप्लस स्मार्टफोन के साथ 4 अप्रैल को किफायती ईयरबड्स 'वनप्लस नॉर्ड बड्स 2' भी लॉन्च करेगा। कंपनी ने बताया है कि इस ईयरबड्स में 12.4mm का डुअल ड्राइवर्स दिया जाएगा। ये ईयरबड्स वनप्लस नॉर्ड बड्स के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा, जो अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 2,799 रुपए में मिल रहा है। ईयरबड्स में मिलने वाले ड्राइवर्स के अलावा कंपनी ने अभी स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा नहीं किया है।

Next Story