Begin typing your search above and press return to search.
sports

IPL 2023: RCB को लगा तगड़ा झटका, 7.75 करोड़ का खिलाड़ी 7 मैचों से बाहर? फिर टूटेगा जीत का सपना?

Sharda Kachhi
31 March 2023 6:34 AM GMT
IPL 2023:
x

IPL 2023:

IPL 2023: नई दिल्ली: आज से IPL 2023 का आगाज होने जा रहा है, लेकिन क्रिकेटप्रेमियों के लिए इससे पहले ही बुरी खबर आने लगी है. बताया जा रहा है कि IPL शुरू होने से पहले ही कई टीमों के अहम खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. IPL 2023: ऐसा ही दुख रॉयल चैलेंजर्स …

IPL 2023:
IPL 2023:

IPL 2023: नई दिल्ली: आज से IPL 2023 का आगाज होने जा रहा है, लेकिन क्रिकेटप्रेमियों के लिए इससे पहले ही बुरी खबर आने लगी है. बताया जा रहा है कि IPL शुरू होने से पहले ही कई टीमों के अहम खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

IPL 2023: ऐसा ही दुख रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी झेलना पड़ा है. हाल ही में आरसीबी के बल्लेबाज विल जैक्स चोट के चलते टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए और अब खबरें हैं कि उनका एक और बड़ा मैच विनर इस सीजन के पहले 7 मैचों से बाहर हो सकता है.

IPL 2023: बात हो रही है जॉश हेजलवुड की जिन्हें एकिलीस टेंडन इंजरी है और खबरों के मुताबिक वो पहले 7 मैचों से बाहर हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के अखबार द एज की रिपोर्ट के मुताबिक जॉश हेजलवुड आईपीएल के शुरुआती चरण में शायद ही खेल पाएंगे. हेजलवुड ने इस अखबार से बातचीत करते हुए इस ओर इशारा किया.

read more: DM Awasthi Retirement: “अफसर का शानदार सफर”- आज रिटायर होंगे EOW/ACB चीफ डीएम अवस्थी, चुनौतियों व उपलब्धियों भरा रहा कार्यकाल, एक क्लिक में जानें सबकुछ

हेजलवुड 14 अप्रैल को भारत रवाना होंगे
IPL 2023: जॉश हेजलवुड ने द एज से बातचीत में बताया कि वो 14 अप्रैल को भारत रवाना होंगे. हालांकि ये रवानगी भी अगले दो हफ्तों पर निर्भर करेगी. हेजलवुड ने बताया कि भारत पहुंचने के बाद भी वो अगले एक हफ्ते तक शायद नहीं खेलेंगे. इस दौरान वो अपनी गेंदबाजी की धार हासिल करने की कोशिश करेंगे.हेजलवुड ने उम्मीद जताई कि इसके बाद वो आरसीबी के लिए योगदान दे पाएं. बता दें आरसीबी ने हेजलवुड को पिछले साल 7.75 करोड़ रुपये में खरीदा था और इस साल उन्हें इसी रकम पर रिटेन किया गया है. हेजलवुड अभी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं और उन्हें आईपीएल में खेलने के लिए पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मेडिकल क्लियरेंस की जरूरत होगी.

हेजलवुड का ना होना आरसीबी के लिए है बड़ा झटका
IPL 2023: बता दें अगर हेजलवुड आरसीबी के लिए पहले सात मैच नहीं खेल पाते हैं तो ये इस टीम के लिए बहुत बड़े झटके की तरह है. हेजलवुड ने पिछले सीजन में कमाल गेंदबाजी की थी. दाएं हाथ का ये गेंदबाज अपनी लाइन-लेंग्थ के लिए जाना जाता है. इस खिलाड़ी ने पिछले सीजन में खेले 12 मैचों में 20 विकेट हासिल किए थे. आरसीबी की गेंदबाजी उसकी कमजोरी मानी जाती है और हेजलवुड की गैरमौजूदगी में इस कमजोरी का फायदा विरोधी उठा सकते हैं.

Next Story