Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News: सहेली ने ही लूट ली सहेली की इज्जत! बाथरूम में नहाते वक्त बनाया VIDEO और फिर कर दिया ये कांड

Sharda Kachhi
31 March 2023 9:56 AM GMT
Crime News:
x

Crime News:

Crime News: बेंगलुरु: बेंगलुरु स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) में पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट की काली करतूत सामने आई है. स्टूडेंट पर अपने बैच की अन्य छात्रा का नहाते समय का वीडियो बनाने का आरोप है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की थी. आज आरोपी लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार …

Crime News:
Crime News:

Crime News: बेंगलुरु: बेंगलुरु स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) में पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट की काली करतूत सामने आई है. स्टूडेंट पर अपने बैच की अन्य छात्रा का नहाते समय का वीडियो बनाने का आरोप है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की थी. आज आरोपी लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, सेंटर ने भी लड़की को सस्पेंड कर दिया है.

Crime News: जानकारी के मुताबिक, घटना 29 मार्च की है. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में लिखाया था कि वह भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) में बेंगलुरु सेंटर में रहकर स्पोर्ट्स कोचिंग में डिप्लोमा (Diploma in Sports Coaching) कर रही है.

Crime News: उसने आगे बताया था कि प्रैक्टिस के बाद वह कैंपस में मौजूद बाथरूम में नहाने के लिए गई हुई थी. तभी उसके साथ पढ़ने वाली लड़की ने अपने मोबाइल में नहाते हुए का उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.

READ MORE: Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: खुशखबरी- TMKOC में लौट रही हैं पुरानी ‘दयाबेन’? इतनी मोटी रकम लेकर करेंगी वापसी! फीस सुनकर रह जाएंगे दंग

Crime News: पीड़िता के मुताबिक, जब उसने साथी छात्रा से वीडियो के बारे में बात की तो वह भाग गई थी. पीड़िता के मुताबिक उसने तुरंत ही इस बात की जानकारी सेंटर के अधिकारियों को दे दी थी.

आरोपी छात्रा गिरफ्तार, की गई सस्पेंड

Crime News: घटना सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए सेंटर के अधिकारियों से संपर्क किया था और मामले में अधिक जानकारी ली थी. इसके बाद आरोपी छात्रा को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसे सेंटर से भी सस्पेंड कर दिया गया है.

1984 में हुई थी SAI की स्थापना

Crime News: भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) की स्थापना 1984 में की गई थी. SAI को खेलों को बढ़ावा देने और राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल उत्कृष्टता हासिल करने के दोहरे उद्देश्य के खोला गया था. साई के देश में 10 रीजनल सेंटर हैं.जो कि कोलकाता, बेंगलुरु, गांधीनगर, भोपाल, सोनीपत, चंडीगढ़, इंफाल, लखनऊ, गुवाहाटी, मुंबई में मौजूद हैं. इसके अलावा भी साई के एक्सीलेंस सेंटर भी मौजूद हैं.

Next Story