Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupamaa Upcoming Twist : अनुपमा से दूर और माया के करीब आएगा अनुज, छोटी लाएगी माया की काली करतूत सब के सामने...

Sharda Kachhi
31 March 2023 6:33 AM GMT
Anupamaa Upcoming Twist
x

मुंबई : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। …

Anupamaa Upcoming Twist मुंबई : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है। बात तलाक तक पहुंच गई है। इस बीच वनराज मौके का फायदा उठाएगा और अनुपमा को अपनी जिंदगी में वापस लाने की कोशिश करेगा। वहीं एक और रिपोर्ट की मानें तो अनुपमा की कहानी बदलने वाली है।

माया बनाएगी नई योजना
आज टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया कि माया को इस बात की जानकारी मिलती है कि छोटी अनु की वजह से अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां आ गई हैं। ये बात जानने के बाद माया खुश हो जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि माया, अनुज को हमेशा-हमेशा के लिए अपना बनाने की योजना बनाएगी। वह अनुज और छोटी अनु को अपने पास रखने की हर संभव कोशिश करेगी।

READ MORE :
DM Awasthi Retirement: “अफसर का शानदार सफर”- आज रिटायर होंगे EOW/ACB चीफ डीएम अवस्थी, चुनौतियों व उपलब्धियों भरा रहा कार्यकाल, एक क्लिक में जानें सबकुछ

छोटी अनु बताएगी सच
वहीं छोटी अनु, अनुज को सच बता देगी। वह कहगी, 'माया ने मुझे बताया कि मेरी वजह से आपके और मम्मी के बीच लड़ाई होती है। इसलिए मैं आप सबको छोड़कर माया के साथ यहां चली आई।' इतना ही नहीं, छोटी अनु ये भी बताएगी कि उसने ही अनुपमा से अनुरोध किया था कि वह आपको इस बात के लिए राजी करे। ये सब सुनने के बाद जब अनुज अपने होश में आता है तब वह अपनी अनुपमा के पास वापस लौट जाता है। इतना ही नहीं, वह अनुपमा से माफी भी मांगता है।

Next Story