Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IPL 2023 : कल शाम 6 बजे से थम जाएगी पूरी दुनिया! आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में फिल्मी सितारे मचाएंगे धमाल, अरिजीत सिंह और रश्मिका के परफॉर्मेंस के बाद इतने बजे शुरू होगा मैच

naveen sahu
30 March 2023 11:51 AM GMT
IPL 2023
x

नई दिल्ली। IPL 2023 : क्रिकेट के दीवानों में इस वक्त इंडियन क्रिकेट लीग यानी आईपीएल सीजन 16 का पहला मुकबला कल यानी 31 मार्च को खेला जाएगा। आईपीएल सीजन 16 के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) की टीम मैदान में जीत के लक्ष्य के साथ उतरेगी। मैच …

IPL 2023

नई दिल्ली। IPL 2023 : क्रिकेट के दीवानों में इस वक्त इंडियन क्रिकेट लीग यानी आईपीएल सीजन 16 का पहला मुकबला कल यानी 31 मार्च को खेला जाएगा। आईपीएल सीजन 16 के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) की टीम मैदान में जीत के लक्ष्य के साथ उतरेगी। मैच कल शाम 7:30 बजे से मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस लीग को देखने के लिए अगर आप भी एक्साइटिड हैं तो हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाए हैं जिसे जानने के बाद आपकी एक्साइटमेंट बढ़कर दोगुनी हो जाएगी।

बता दे कि ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारे अपने परफॉर्मेंस से जलवा बिखेरते नजर आएंगे. ओपनिंग सेरेमनी इवेंट में सिंगिंग सेंसेशन अरिजीत सिंह (Arijit Singh) परफॉर्म करते नजर आएंगे. जो अपनी आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे. साथ ही रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी IPL की ओपनिंग सेरेमनी में एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाली हैं. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है.

IPL Opening Ceremony 2023 : साउथ और बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (tamanna bhatia) भी इस बार आईपीएल में अपनी परफॉर्मेंस से रंग जमाने वाली हैं. इसके आलावा कम वक्त में डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) भी आईपीएल के स्टेज में एक धामकेदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं. इस बार IPL की ओपनिंग सेरेमनी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी अपने डांस मूव्स का जलवा दिखाने वाली हैं.

Next Story