Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Instagram Star Suicide : 9 साल की इंस्टाग्राम स्टार ने लगा ली फांसी, पिता के इस बात से हो गई नाराज! जानिए क्या हैं पूरा मामला...

naveen sahu
30 March 2023 4:40 PM GMT
Instagram Star Suicide
x

तिरुवल्लुर। Instagram Star Suicide : तमिलनाडु के तिरुवल्लुर से एक दुःखद खबर सामने आई है। दरअसल इंस्टाग्राम पर फेमस एक बच्ची ने आत्महत्या कर जान दे दी है। जानकारी के अनुसार, पिता पर नाराज होकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि बच्ची का नाम प्रतीक्षा है। प्रतीक्षा के पिता कृष्णमूर्ति के मुताबिक, …

Instagram Star Suicide

तिरुवल्लुर। Instagram Star Suicide : तमिलनाडु के तिरुवल्लुर से एक दुःखद खबर सामने आई है। दरअसल इंस्टाग्राम पर फेमस एक बच्ची ने आत्महत्या कर जान दे दी है। जानकारी के अनुसार, पिता पर नाराज होकर अपनी जान दे दी।

बताया जा रहा है कि बच्ची का नाम प्रतीक्षा है। प्रतीक्षा के पिता कृष्णमूर्ति के मुताबिक, उन्होंने बच्ची को घर के बाहर खेलते देखा था जिस पर उन्होंने बच्ची से घर जाकर पढ़ाई करने को कहा. इसी के साथ उन्होंने प्रतीक्षा के हाथ घर की चाबी सौंपी. इसके बाद वह अपनी बाइक में तेल भरने के लिए निकल गए और रात करीब 8:15 बजे अपने घर पहुंचे।

पहुंचने पर उन्होंने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है, तो उन्होंने आवाज लगाकर दरवाजा खोलने को बोला. जब अंदर से कोई आवाज नहीं नहीं आयी तो कृष्णमूर्ति घबरा गए और खिड़की तोड़ कर अंदर चले गए. वह अंदर का सीन देखकर घबरा गए, उनकी बेटी एक सूती तौलिए से लटकी हुई दिखी और उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. प्रतीक्षा के पिता उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए जहां बच्ची की मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Next Story