Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

IPL 2023 : 7.30 से नहीं, 6 बजे से उठा पाएंगे लुफ्त! जानें फ्री में कब, कहा और कैसे देखें मैच...

naveen sahu
29 March 2023 2:55 PM GMT
IPL 2023 Schedule
x

IPL 2023 : आईपीएल के उद्घाटन मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमे फैंस के लिए बीसीसीआई ने बॉलीवुड के तड़के का भी किए हुए है। बॉलीवुड का नाम आते ही इनमे कई बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम आ रहा है। इस सूची मे सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री …

IPL 2023 Schedule

IPL 2023 : आईपीएल के उद्घाटन मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमे फैंस के लिए बीसीसीआई ने बॉलीवुड के तड़के का भी किए हुए है। बॉलीवुड का नाम आते ही इनमे कई बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम आ रहा है। इस सूची मे सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, कैटरीना कैफ सहित कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के नाम शामिल है।

इस आईपीएल (IPL 2023) सेरेमनी के शुरू होने की पुष्टि आईपीएल ने बुधवार (29 मार्च) को ट्वीट कर दी। मीडिया मे चल रहे बॉलीवुड सितारों मे कैटरीना कैफ, टाइगर श्राफ और अरिजीत सिंह परफॉर्म करने वाले हैं। लेकिन इसको लेकर कोइ आधिकारिक बयान नहीं आया है तो अब इस राज पर से पर्दा तो 31 मार्च की शाम को आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में ही हटेगा।

Read More : IPL 2023 New Rules : आईपीएल का 16वां सीजन होगा धमाकेदार, टीम अब वाइड-नोबॉल पर ले सकेगी DRS, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले जान ले इन नए नियमों के बारे में….

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी 31 मार्च दिन शुक्रवार को शाम करीब 6 बजे से आयोजित की जाएगी। जैसे की आईपीएल के टीवी पर प्रसारण के अधिकार अभी भी स्टार स्पोर्ट्स के पास है इसलिए इस कार्यक्रम का टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स प्रसारण करेगा। वहीं इस साल आईपीएल के लाइव स्ट्रीमिंग के अधिकार को वाइकॉम 18 ने खरीद लिए है।

इसके लिए इस साल आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर की जाएगी, हालांकि इसके लिए यूजर्स को कोई भी पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा। सभी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स के यूजर्स जियो सिनेमा ऐप पर आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के साथ-साथ सभी मैच भी देख पाएंगे।

Next Story