Begin typing your search above and press return to search.
sports

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को फूटी आंख नहीं भाता ये भारतीय खिलाड़ी? जोश हेजलवुड ने किया सनसनीखेज खुलासा, बताई चौंकाने वाली वजह

Sharda Kachhi
29 March 2023 8:39 AM GMT
IND vs AUS:
x

IND vs AUS:

IND vs AUS: नई दिल्ली: Australian fast bowler Josh Hazlewood के एक बयान ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है. Josh Hazlewood ने कहा कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज पुजारा से सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चिढ़ते हैं। हेजलवुड ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा अपने विकेट पर जो कीमत लगाते हैं, वह उन्हें गेंदबाजी करने …

IND vs AUS:
IND vs AUS:

IND vs AUS: नई दिल्ली: Australian fast bowler Josh Hazlewood के एक बयान ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है. Josh Hazlewood ने कहा कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज पुजारा से सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चिढ़ते हैं। हेजलवुड ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा अपने विकेट पर जो कीमत लगाते हैं, वह उन्हें गेंदबाजी करने के लिए सबसे कठिन बल्लेबाजों में से एक बनाता है। उन्हें आउट करने में एक रोमांच होता है।

IND vs AUS:पुजारा ने हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दौरान अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेला था। हालांकि वह चार मैचों में बड़ा स्कोर नहीं बना सके, लेकिन कई उपयोगी पारियां खेलीं। 35 साल के पुजारा 102 टेस्ट मैचों में 7000 से अधिक टेस्ट रन बना चुके हैं, जिसमें 19 शतक और 35 अर्धशतक शामिल हैं।

read more: CG Berojgari Bhatta From : एक अप्रैल से मिलेगा बेरोजगारी भत्ते का लाभ, सीधे आपके बैंक अकाउंट में आएगा 2500 रुपए, यहा चेक करें क्या आप है इसके पात्र…

IND vs AUS:हेजलवुड चोट की वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट और वनडे सीरीज में भी कोई मैच नहीं खेल पाए थे। हेजलवुड ने खुलासा किया है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पुजारा से नफरत करना पसंद करते हैं।

IND vs AUS:हेजलवुड ने मंगलवार को आरसीबी पोडकास्ट पर कहा, "गेंदबाजों के लिए (पुजारा को आउट करना) बड़ा रोमांच है। मुझे लगता है कि जब आप उसका विकेट हासिल करते हैं, तो इसका मतलब है कि आपने कुछ बड़ा हासिल कर लिया है। इसका मतलब है कि आपने बहुत मेहनत की है। चाहे वह (पुजारा) की पांचवीं गेंद हो … आप पहले से ही पिछले टेस्ट मैचों में उन्हें गेंदबाजी कर चुके हैं, आपने वह सम्मान अर्जित किया है और आप ने वह विकेट हासिल किया है।"

IND vs AUS: आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए 20 विकेट लेने वाले हेजलवुड का इस सीजन खेलना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि पुजारा शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन उनके साथ मैदान में वह कई बार भिड़ चुके हैं। उन्होंने कहा "वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जिससे मैंने वर्षों से कुछ झगड़े किए हैं, और विशेष रूप से ऑस्ट्रेलिया में। वह कोई ऐसा व्यक्ति है जिससे ऑस्ट्रेलियाई नफरत करना पसंद करते हैं, लेकिन वह एक शानदार खिलाड़ी है और मुझे लगता है कि यह टेस्ट क्रिकेट का हिस्सा है। जब आप उसे आउट करते हैं, तो इसका मतलब है कि आपने पूरी मेहनत करके वह विकेट हासिल किया है।"

Next Story