Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : एयरफोर्स बेस में मिली फ्लाइट लेफ्टिनेंट की लाश, मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
29 March 2023 8:17 AM GMT
Big News
x

सहारनपुर ; उत्तरप्रदेश के सहारनपुर के सरसावा एयरफोर्स बेस में एक फ्लाइट लेफ्टिनेंट अपने अधिकारी के क्वार्टर रूम में मृत पाई गई। फ्लाइट लेफ्टिनेंट संजीवनी शर्मा राजस्थान से थी और प्रशिक्षण लेने के लिए सरसावा बेस पर आई थी। सरसावा थाने के एसएचओ सूबे सिंह ने कहा कि उन्हें दौरे पड़ते थे और लगता है …

Big Newsसहारनपुर ; उत्तरप्रदेश के सहारनपुर के सरसावा एयरफोर्स बेस में एक फ्लाइट लेफ्टिनेंट अपने अधिकारी के क्वार्टर रूम में मृत पाई गई। फ्लाइट लेफ्टिनेंट संजीवनी शर्मा राजस्थान से थी और प्रशिक्षण लेने के लिए सरसावा बेस पर आई थी। सरसावा थाने के एसएचओ सूबे सिंह ने कहा कि उन्हें दौरे पड़ते थे और लगता है कि ज्यादा दवाई खाने से उसकी मौत हुई है।

उन्होंने कहा, "हमें अभी तक पोस्टमॉर्टम जांच रिपोर्ट नहीं मिली है।" मंगलवार को जब वह प्रशिक्षण के लिए नहीं आई तो वायुसेना अड्डे के अधिकारी उसके कमरे में गए। दरवाजा अंदर से बंद था और उन्होंने अंदर जाने के लिए उसे तोड़ा और पाया कि फ्लाइट लेफ्टिनेंट बिस्तर पर बेहोश पड़ी है। बेस के डॉक्टरों को जांच के लिए बुलाया गया और उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मृतक फ्लाइट लेफ्टिनेंट के पति भी वायुसेना में स्क्वाड्रन लीडर हैं और वर्तमान में राजस्थान में तैनात हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है लेकिन कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

Next Story