Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG BREAKING: बहुमंजिला पपाया ट्री होटल में लगी भीषण आग, हर तरफ मची चीख-पुकार, दमकल की गाड़ियां मौके पर...

Sharda Kachhi
29 March 2023 6:00 AM GMT
BIG BREAKING: बहुमंजिला पपाया ट्री होटल में लगी भीषण आग, हर तरफ मची चीख-पुकार, दमकल की गाड़ियां मौके पर...
x

BIG BREAKING: इंदौर: इंदौर के राऊ में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब यहां एक बहुमंजिला पपाया ट्री होटल में भीषण आग लग गई. आग इतनी विकराल है कि वह होटल की सभी मंजिल तक पहुंच गई है. आग लगते ही होटल के कमरों में धुआं भर गया, जिसके बाद सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की …

BIG BREAKING: इंदौर: इंदौर के राऊ में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब यहां एक बहुमंजिला पपाया ट्री होटल में भीषण आग लग गई. आग इतनी विकराल है कि वह होटल की सभी मंजिल तक पहुंच गई है. आग लगते ही होटल के कमरों में धुआं भर गया, जिसके बाद सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. आग पर काबू पाने के लिए फायर की 3 गाड़ियों के अलावा 5 टैंकर को भी लगाया गया. आग लगने के बाद इलाके को खाली करा लिया गया था.

BIG BREAKING: जानकारी के मुताबिक होटल में फंसे लोगों को शुरुआत में निकालने में परेशानी हुई. फंसे लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. हालांकि अब दावा किया जा रहा है कि धुआं भर जाने से सिर्फ एक महिला बेहोश हुई है. बाकी सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है.

READ MORE: PAN-Aadhaar Update : बढ़ाई गई पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की समय सीमा, अब इस दिन तक करा सकेंगे अपडेट…

सबसे पहले कैफेटेरिया में लगी आग

BIG BREAKING: होटल में आगे सबसे पहले कैफेटेरिया में लगी थी. इसके बाद वह होटल के ऊपरी हिस्से में लग गई. होटल 5 मंजिला है. होटल में 60 कमरे हैं. आग के कारण दो फ्लोर पूरी तरह जल गए हैं.

क्रेन की मदद भी लगी गई

BIG BREAKING: जानकारी के मुताबिक मंजिला होटल पपाया में फंसे लोगों को ऊंची सीढ़ियां लगाकर निकाला जा रहा है. इसके अलावा क्रेन की मदद से भी उन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कुछ लोग कमरे की खिड़की से चादर बांधकर होटल से नीचे उतरने की कोशिश करते नजर आए.

Next Story