Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Armaan Malik Lifestyle : दो पत्नियों के साथ आलीशान घर में ऐशो-आराम से जीते हैं यूट्यूबर अरमान मलिक, कभी नहीं होती दोनों बीवियों में बहस, देखें इनसाइड तस्वीरें

naveen sahu
29 March 2023 6:05 PM GMT
Armaan Malik Lifestyle
x

Armaan Malik Lifestyle : मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक को हर कोई उनकी दो शादियों के लिए जानता है। वह अपनी दोनों पत्नियों और यूट्यूब वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। आज हम आपको उनके आलीशान घर की एक झलक दिखाने जा रहे हैं, जिसे उन्होंने कुछ समय पहले ही खरीदा था। टिकटॉक स्टार …

Armaan Malik Lifestyle

Armaan Malik Lifestyle : मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक को हर कोई उनकी दो शादियों के लिए जानता है। वह अपनी दोनों पत्नियों और यूट्यूब वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। आज हम आपको उनके आलीशान घर की एक झलक दिखाने जा रहे हैं, जिसे उन्होंने कुछ समय पहले ही खरीदा था।

अरमान मलिक

टिकटॉक स्टार से यूट्यूबर बने अरमान मलिक ने कड़ी मेहनत करके अपने जीवन में सफलता हासिल की है। यही वजह है कि आज वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ इस आलीशान घर में खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। अरमान मलिक का ये घर बेहद खूबसूरत है, जिसे उनकी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल मलिक ने मिलकर सजाया है.इस यूट्यूबर का फ्लैट किसी आलीशान होटल से कम नहीं है।

एक वीडियो में अरमान मलिक ने कहा कि आज उनके पास वह सब कुछ है जो जिंदगी को लग्जरी बनाता है। कार, ​​घर, पैसा और सभी सुख-सुविधाएं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह एक छोटे से कमरे में अपना जीवन व्यतीत करते थे। अरमान मलिक ने यह सब पाने के लिए काफी मेहनत की है। पहले वह टिक टॉक पर वीडियो बनाया करते थे।

Armaan Malik Lifestyle

Next Story