Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupmaa Upcoming Twist : अपने घिनौने चाल में कामयाब होगी माया, छोटी के सहारे आएगी अनुज के करीब, टूट जाएगी अनुपमा...

Sharda Kachhi
29 March 2023 11:05 AM GMT
Anupmaa Upcoming Twist
x

Anupma Upcoming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर …

Anupmaa Upcoming TwistAnupma Upcoming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है। बात तलाक तक पहुंच गई है। अब अनुपमा की जिंदगी शो में 360 डिग्री तक पलटने वाली है, क्योंकि अनुपमा के एक नए सफर की शुरुआत का वक्त आ गया है। जी हां, अनुपमा हार नहीं मानेगी और अब उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदलने वाली है।

भटकते हुए माया के घर जा पहुंचेगा अनुज
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) में देखने को मिलेगा कि अनुज भटकते-भटकते मुंबई जा पहुंचेगा। वह सुदबुध खोकर माया के अपार्टमेंट के पास जा पहुंचेगा। वहीं जब गार्ड उसे धक्का मारेगा तो अनुज माया की कार के आगे गिर जाएगा। ऐसे में माया उसे संभालकर अपने साथ अपने घर ले जाएगी और उसका ख्याल रखेगी। वहां छोटी अनु को देखते ही अनुज की जान में जान आएगी।

Next Story