Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Akanksha Dubey Postmortem Report ; आ गया आकांक्षा दुबे का पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सामने आई चौकाने वाली वजह, जेल जा सकते है समर सिंह!

Sharda Kachhi
29 March 2023 11:50 AM GMT
Akanksha Dubey Postmortem Report
x

नई दिल्ली : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है. जिसमें मर्डर की शंका नहीं जताई गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह के चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं. पुलिस भी सुसाइड ही मान रही है. …

Akanksha Dubey Postmortem Reportनई दिल्ली : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है. जिसमें मर्डर की शंका नहीं जताई गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह के चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं. पुलिस भी सुसाइड ही मान रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

आकांक्षा ने वाराणसी में होटल के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. खबर मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. अब पोस्टमार्टम की ये रिपोर्ट आ गई है, जिसमें मर्डर की शंका नहीं जताई गई है. पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की मौत फंंदे पर लटकने की वजह से हुई है. उनके शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए.

लिव-इन में थे आकांक्षा और समर

हालांकि पुलिस ने समर सिंह का हाथ होने का शक जताया है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पाया गया है कि आकांक्षा दुबे और भोजपुरी सिंगर समर सिंह लिव इन रिलेशन में थे. दोनों वाराणसी के टकटकपुर इलाके में स्थित समर सिंह के मकान में साथ रहा करते थे. पुलिस ने संभावना जताई कि किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ होगा. इस वजह से आकांक्षा डिप्रेशन में आ गईं होंगी और उन्होंने सुसाइड का कदम उठाया होगा. पुलिस की मानें तो समर की वजह से आकांक्षा पर मेंटल दबाव पड़ा होगा.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने समर सिंह का हाथ होने का शक जताया है. पुलिस ने ये भी खुलासा किया कि आकांक्षा और समर लिव-इन रिलेशनशिप में थे. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसी वजह से आकांक्षा डिप्रेशन में आ गईं होगी और सुसाइड का कदम उन्होंने उठाया होगा. पुलिस यह मान रही है कि समर सिंह की वजह से आकांक्षा पर मेंटल दबाव पड़ा होगा. अब एक्ट्रेस की जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है उसके अनुसार, एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत लटकने की वजह से ही हुई है. अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर जानकारी दी है.

Next Story