Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Rape : नशे की गोलियां खिलाकर नवविवाहिता से ससुर,देवर,व भांजा बारी-बारी करते थे दुष्कर्म, थाने में शिकायत करने पहुंची पीड़िता को पुलिस ने नौटंकी कह कर भगाया...

Sharda Kachhi
28 March 2023 6:40 AM GMT
Rape
x

लुधियाना। शादी के बाद के एक लड़की अपने ससुराल को लेकर कितने सरे सपने सजोती है, लेकिन अगर उसी ससुराल में उसके साथ अत्याचार होने लगे तो मानो उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है, दरअसल तीन महीने पहले शादी करवा कर ससुराल पहुंची नवविवाहिता पर पूरा ससुराल परिवार ही भूखे भेड़ियों की तरह से …

Rape लुधियाना। शादी के बाद के एक लड़की अपने ससुराल को लेकर कितने सरे सपने सजोती है, लेकिन अगर उसी ससुराल में उसके साथ अत्याचार होने लगे तो मानो उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है, दरअसल तीन महीने पहले शादी करवा कर ससुराल पहुंची नवविवाहिता पर पूरा ससुराल परिवार ही भूखे भेड़ियों की तरह से टूट पड़ा। पति के साथ-साथ ससुर, देवर तथा ननद का बेटा उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करते रहे। तीन महीने तक अमानवीय यातना सहने के बाद जब पीड़िता की मां को उसके बारे में पता चला तो वो खुद राजस्थान पहुंच गई। ससुरालियों के चंगुल से मुक्त कराने के बाद वो अपनी बेटी को लेकर लुधियाना वापस आई।

पीड़िता के पिता का हो चुका है देहांत
अब थाना साहनेवाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज करके अगली कार्रवाई करने के लिए राजस्थान के संबंधित पुलिस स्टेशन को भेज दी है। एसआई हरजिंदर कौर ने बताया कि उनकी पहचान राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ के थाना भदरा के गांव किहाड़ा निवासी राम सिंह (ससुर), राकेश सिंह (देवर), कमल (ननद का बेटा) तथा ओमकार (बिचौलिया) के रूप में हुई। पुलिस ने ग्यासपुरा के अंबेडकर नगर की गली नंबर 6 निवासी 23 वर्षीय महिला की शिकायत पर उनके खिलाफ उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि उसके पिता का देहांत हो चुका है।

बंधक बनाकर करते थे मारपीट
तीन महीने पहले उसकी बुआ के माध्यम से राजस्थान के उक्त गांव में उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपितों ने उसे बंधक बना कर मारपीट करना शुरू कर दिया। उसे नशे की गोलियां खिला कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया जाता था। आरोपितों ने उसका एटीएम चोरी करके उसके अकाउंट से 80,800 रुपये निकलवा लिए। नशे की हालत में उससे खाली कागजों पर अंगूठे लगवा लिए गए। वो जब अपने पति अथवा किसी अन्य रिश्तेदार से अपने साथ हो रहे दुराचार संबंधी गुहार लगाती तो वो उसकी बात को अनसुना कर दिया जाता था।

नौटंकी बोलकर पुलिस स्टेशन से भगाया
उसकी सास उसकी शादी के कुछ ही दिन बाद अपने मायके में रहने के लिए चली गई। करीब एक सप्ताह पता चलने पर उसकी मां उसे लेने के लिए उसके ससुराल पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि वो अपनी मां के साथ वहां करीबी पुलिस स्टेशन गई थी। जहां उसने अपनी सारी आप बीती पुलिस को सुनाई। मगर उसे इंसाफ दिलाने की बजाय पुलिस ने उन्हें यह बोल कर भगा दिया कि वो नौटंकी कर रही है। जिसके बाद उन लोगों ने लुधियाना पहुंच कर ससुरालियों के खिलाफ पुलिस काे शिकायत दी।

Next Story