Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Jio Best Plans: JIO के इस प्लान के सामने एयरटेल भी फेल!198 रुपये में अनलिमिडेट डेटा के साथ ही मिलेगी ऐसी सर्विस, जानिए सबकुछ

Sharda Kachhi
28 March 2023 5:19 AM GMT
Jio Best Plans:
x

Jio Best Plans:

Jio Best Plans: नई दिल्ली: रिलायंस जियो अक्सर अपने यूजर्स के लिए तरह-तरह के प्लान्स ऑफर करते रहती है. इस बार Jio ने IPL के नए सीजन की शुरुआत से पहले ही नए प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं. टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइड ने कुछ दिनों पहले ही 6 नए प्लान्स लॉन्च किए थे. अब कंपनी ने …

Jio Best Plans:
Jio Best Plans:

Jio Best Plans: नई दिल्ली: रिलायंस जियो अक्सर अपने यूजर्स के लिए तरह-तरह के प्लान्स ऑफर करते रहती है. इस बार Jio ने IPL के नए सीजन की शुरुआत से पहले ही नए प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं. टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइड ने कुछ दिनों पहले ही 6 नए प्लान्स लॉन्च किए थे. अब कंपनी ने Jio Fiber यूजर्स के लिए नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान उन यूजर्स के लिए है, जो एक बैकअप ब्रॉडबैंड प्लान चाहते हैं. यानी कम कीमत वाला एक ब्रॉडबैंड प्लान चाहते हैं.

Jio Best Plans: नए प्लान में यूजर्स को 10Mbps की स्पीड से डेटा मिलता है. हालांकि, यूजर्स चाहें को अपने प्लान को 30Mbps या 100Mpbs की स्पीड पर अपग्रेड कर सकते हैं. यूजर्स एक, दो या सात दिनों के लिए अपने प्लान को अपग्रेड कर सकते हैं. इसके साथ ही यूजर्स को OTT सब्सक्रिप्शन और फ्री सेट टॉप बॉक्स भी मिल रहा है. आइए जानते हैं नए प्लान की डिटेल.

read more: Akanksha dubey murder mystery: आकांक्षा दुबे की मां ने सस्पेंस से हटाया पर्दा, रोते-बिलखते हुए बताया बेटी को प्रताड़ित करने वालों का नाम, देखें कौन-कौन इस खेल में शामिल?

Jio Fiber का 198 रुपये का नया प्लान
Jio Best Plans: जियो ने इस प्लान को Jio Fiber Backup Broadband Plan के नाम से लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 198 रुपये है. यूजर्स इस प्लान को अपकमिंग TATA IPL 2023 को देख सकते हैं. कंज्यूमर्स इस प्लान को 1490 रुपये की कीमत पर 5 महीनों के लिए खरीद सकते हैं. इसमें 990 रुपये का चार्ज 5 महीनों के लिए है, जबकि 500 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज है.

अपग्रेड कर सकते हैं प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 10Mpbs की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. यूजर्स चाहें तो इसे 30Mbps या 100Mpbs की स्पीड पर अपग्रेड भी कर सकते हैं. 30Mbps की स्पीड पर इस प्लान को 1 दिन, 2 दिन या 7 दिन के लिए अपग्रेड कर सकते हैं.

इसके लिए यूजर्स को क्रमशः 21 रुपये, 31 रुपये और 101 रुपये खर्च करने होंगे. वहीं अगर यूजर्स 100Mbps की स्पीड पर अपग्रेड करते हैं, तो 1 दिन के लिए 32 रुपये, दो दिन के लिए 52 रुपये और 7 दिनों के लिए 152 रुपये चार्ज देना होगा.

Jio Best Plans: इसके अलावा यूजर्स को एंटरटेनमेंट अपग्रेड का भी ऑप्शन मिलेगा. यूजर्स दो प्लान्स में से एक चुन सकते हैं. 100 रुपये मंथली चार्ज पर यूजर्स को 4K Set Top Box, 400 लाइव टीवी चैनल, 6 OTT ऐप्स और YouTube सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Jio Best Plans: वहीं 200 रुपये मंथली प्लान में कंज्यूमर्स को ऊपर वाले बेनिफिट्स के साथ 14 OTT ऐप्स का एक्सेस और 550 लाइव चैनल्स मिलेंगे. कंपनी ने एंटरटेनमेंट बोनान्जा प्लान्स भी लॉन्च किए हैं.

Next Story