Begin typing your search above and press return to search.
news

CG Breaking : ED पर बरसे CM बघेल, बोले- जैसे ही ख़रीद-फ़रोख़्त से “खोखे OK” वाली सरकार बनी, एजेंसियाँ महाराष्ट्र नहीं जा रही हैं...

Sharda Kachhi
28 March 2023 8:06 AM GMT
CG ED Breaking
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ED ने एक बार फिर कार्रवाई की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लखनऊ रवाना होने से पहले इस मामले को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कोई वर्ग बचा नहीं है जिसके यहां ईडी ने छापा नहीं मारा हो। ED को निष्पक्ष होना चाहिए। अडानी के यहाँ ED कार्यवाही नहीं …

CG ED Breaking
रायपुर। छत्तीसगढ़ में ED ने एक बार फिर कार्रवाई की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लखनऊ रवाना होने से पहले इस मामले को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कोई वर्ग बचा नहीं है जिसके यहां ईडी ने छापा नहीं मारा हो। ED को निष्पक्ष होना चाहिए। अडानी के यहाँ ED कार्यवाही नहीं करती। सीएम भूपेश ने सवाल किया कि क्या अदानी ही भाजपा है?

सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में ईडी छापा क्यों नहीं मारती। लगता है वहां ईडी का ऑफिस ही नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के इशारे पर सब किया जा रहा है। महादेव ऐप में कार्यवाही नहीं कर रहे हैं। भाजपा शासित राज्यों के नेताओं के भी नाम भी आ गए हैं इसलिए।

भाजपा को सबक सिखाएगी जनता

20 क्विंटल धान खरीदी के मसले पर BJP के आरोपों पर सीएम ने कहा कि किसानों की डिमांड पर घोषणा की गई है। भारतीय जनता पार्टी किसान विरोधी है। बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी ।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्विटर में लिखा है कि

आज छत्तीसगढ़ में फिर ED आयी है। पहले महाराष्ट्र में सभी सरकारी एजेंसी खूब जाती थीं, लेकिन जैसे ही ख़रीद-फ़रोख़्त से “खोखे OK” वाली सरकार बनी, एजेंसियाँ महाराष्ट्र नहीं जा रही हैं। महादेव एप में भाजपा के लोगों का नाम आया तो अब कार्रवाई नहीं हो रही है।

Next Story