Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupma Upcoming Twist : अनुज से अलग होने के बाद राजनीती में कदम रखेगी अनुपमा, शो में इस एक्टर के आने के बाद आएगा एक से बढ़ कर एक ट्विस्ट...

Sharda Kachhi
28 March 2023 11:05 AM GMT
Anupma Upcoming Twist
x

Anupma Upcoming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर …

Anupma Upcoming TwistAnupma Upcoming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है। बात तलाक तक पहुंच गई है। अब अनुपमा की जिंदगी शो में 360 डिग्री तक पलटने वाली है, क्योंकि अनुपमा के एक नए सफर की शुरुआत का वक्त आ गया है। जी हां, अनुपमा हार नहीं मानेगी और अब उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदलने वाली है।

जैसा कि हमने अब तक देखा अनुज द्वारा अनुपमा को छोड़ने के बाद, वह भी घर छोड़ देती है, भगवान में आश्रय पाती है। अनुज को अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करती है और भगवान से उसे अपने जीवन में वापस लाने का अनुरोध करती है। अनुज और अनुपमा सबसे कठिन उथल-पुथल से गुजर रहे हैं। यहां तक कि अनुज ने छोटी अनु और माया के साथ रहने का फैसला किया है। अनुज और अनुपमा के अलग होने से वनराज बेहद खुश है और वह उसे अपने जीवन में वापस चाहता है।

अब अनुपमा को एक नया नजरिया देने के लिए एक नई महिला को शो में प्रवेश करते हुए देखा जाएगा। कहानी में अब एक नई एंट्री होने जा रही है। अफवाहों की मानें तो यह वही महिला होगी जो अनुपमा के करियर को आकार देती नजर आएंगी और उसे राजनीति में आने के लिए मजबूर करेगी। ताकि अनुपमा कई अन्य डिप्रेशन से जूझ रही महिलाओं की मदद कर सके। हालांकि ये महिला कौन होगी इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है।

अनुपमा की आने वाली कहानी की बात करें तो शुरुआत में अनुपमा झिझकती दिखेंगी, लेकिन अपने आसपास के हालात देखकर वह अपना फैसला बदल लेगी। एकबार फिर से अनुपमा नए कलेवर में दिखने वाली है क्योंकि वो अपना व्यक्तित्व बदल लेगी। क्या अनुपमा को वह प्यार और देखभाल मिल पाएगी जिसकी वह हकदार है या नहीं? क्या अनुपमा दिल टूटने से उबर पाएंगी या नहीं? ये देखना बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

Next Story