Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : जिले में जारी बाघ का आतंक, स्कूलों में घोषित किया गया अनिश्चित कालीन अवकाश...

Sharda Kachhi
27 March 2023 8:26 AM GMT
CG Police Transfer Breaking
x

सूरजपुर. सूरजपुर के ओडगी इलाके में बाघ के हमले (Tiger attack) से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल सूरजपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं बाघ (Tiger) के हमले से इलाके में दहशत का माहौल है. इस बीच जिला प्रशासन …

CG Police Transfer Breakingसूरजपुर. सूरजपुर के ओडगी इलाके में बाघ के हमले (Tiger attack) से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल सूरजपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं बाघ (Tiger) के हमले से इलाके में दहशत का माहौल है. इस बीच जिला प्रशासन ने बाघ की मौजूदगी को देखते हुए ओडगी ब्लॉक के संवेदनशील स्कूलों में अवकाश घोषित करने के आदेश जारी कर दिया है. यह आदेश ओडगी बीईओ ने जारी किया है.

जानकारी के अनुसार, कालामांजन गांव के तीन युवक समयलाल पिता रूप साय (32 वर्ष), कैलाश सिंह पिता बाल साय (35 वर्ष), राय सिंह पिता रुज बिहारी (30 वर्ष) सोमवार की सुबह जंगल की ओर लकड़ी लेने जा रहे थे तभी अचानक बाघ ने हमला कर दिया. जिससे समयलाल कि मौत हो गई और उसके दो साथी जख्मी हो गए है. घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है. ये घटना कुदरगढ़ के नजदीक सुबह करीब 6:00 बजे हुई है. इस घटना से कुदरगढ़ में भी दहशत की स्थिति बन गई है.

Next Story