Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG BIG BREAKING: IED की चपेट में आकर CAF जवान की मौत, अलर्ट मोड में आई फोर्स, बढ़ाई गई चौकसी

Sharda Kachhi
27 March 2023 6:31 AM GMT
CG Police Transfer Breaking
x

CG BIG BREAKING: गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर: छत्तीसगढ़ में माओवादियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बीजापुर सामने आया है, जहाँ माओवादियों के लगाए प्रेशर IED की चपेट में आकर CAF का एक जवान शहीद हो गया है. घटना के बाद फोर्स अलर्ट मोड में आ गई है. ये पूरा मामला …

CG Police Transfer Breaking

CG BIG BREAKING: गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर: छत्तीसगढ़ में माओवादियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बीजापुर सामने आया है, जहाँ माओवादियों के लगाए प्रेशर IED की चपेट में आकर CAF का एक जवान शहीद हो गया है. घटना के बाद फोर्स अलर्ट मोड में आ गई है. ये पूरा मामला मिरतुर थानाक्षेत्र का है.

READ MORE: Job Alert : नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, इस दिन किया जा रहा वृहद रोजगार मेला का आयोजन 1 हजार से अधिक पदों पर होगी भर्ती, जानें क्या होगी सैलरी…

CG BIG BREAKING: मृतक शहीद जवान का नाम APC (असिस्टेंट प्लाटून कमांडर) विजय यादव बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, जवान सड़क निर्माण कार्य में सुरक्षा देने तीमेनार कैंप से निकले थे. तभी एटेपाल कैंप से 1 किमी की दूरी पर टेकरी में ये ब्लास्ट हो गया. घटना की पुष्टि एसपी आँजनेय वार्ष्णेय ने की है.

CG BIG BREAKING: घटना में शहीद जवान के पार्थिव शरीर को भैरमगढ़ थाने में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा. शहीद जवान उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के राजपुर गांव का निवासी था.

Next Story