Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Group Suicide : एक ही परिवार के 4 लोगो ने की सामूहिक आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
26 March 2023 6:14 AM GMT
Big Breaking
x

हैदराबाद। शहर के कुशैगुडा इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में एक ही परिवार के चार लोगों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतकों में पति-पत्नी और उसके दो बच्चों शामिल है। संदेह है कि यह घटना शुक्रवार रात को हुई, लेकिन पुलिस को शनिवार दोपहर इसकी सूचना मिली। …

Big Breakingहैदराबाद। शहर के कुशैगुडा इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में एक ही परिवार के चार लोगों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतकों में पति-पत्नी और उसके दो बच्चों शामिल है। संदेह है कि यह घटना शुक्रवार रात को हुई, लेकिन पुलिस को शनिवार दोपहर इसकी सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने बताया कि कुशैगुडा इलाके में एक पिता, मां और उनके दो बच्चों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों बच्चे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं (मानसिक रूप से अस्वस्थ) से पीड़ित थे। इलाज के बाद भी बच्चे ठीक नहीं हो रहे थे। इससे माता-पिता डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने (परिवार ने) आत्महत्या कर ली। फिलहाल जांच चल रही है।

Next Story