Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Esha Gupta Smoking Hot : टॉपलेस होकर बालकनी में ईशा गुप्ता ने दिए बोल्ड पोज, सोशल मीडिया पर लगा दी आग, तस्वीरें देख फैंस हुए आउट ऑफ कंट्रोल...

viplav
26 March 2023 6:23 PM GMT
Esha Gupta Smoking Hot
x

मनोरंजन। Esha Gupta Smoking Hot : बॉलीवुड की जानी मानी सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो गई है. फैंस उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने फैंस के लिए जल्द से जल्द नई पोस्ट और वीडियोस को पोस्ट करती …

Esha Gupta Smoking Hot

मनोरंजन। Esha Gupta Smoking Hot : बॉलीवुड की जानी मानी सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो गई है. फैंस उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने फैंस के लिए जल्द से जल्द नई पोस्ट और वीडियोस को पोस्ट करती है. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर सुपरएक्टिव नजर आ रही है.

Esha Gupta Smoking Hot :

वहीं अब ईशा गुप्ता की बालकनी की टॉपलेस फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस बिना टॉप पहने ही बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. हैरान करने वाली बात है कि इस फोटो को ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर खुद ही शेयर किया है. एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रही है.

टॉपलेस हुईं ईशा
इस फोटो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टॉपलेस लुक में दिखीं. एक्ट्रेस की ये फोटो पहाड़ियों के बीच की है जहां पर ईशा गुप्ता अपने होटल की बालकनी में टॉपलेस होकर बेबाक अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटो इतनी ज्यादा बोल्ड है कि फोटो से हटकर कहीं और नजर जा ही नहीं रही है.

कातिलाना लुक वायरल
टॉपलेस होकर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) डेनिम जींस पहनी हुई हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस बालकनी में बिना टॉप पहने बालों को लहराती हुई दिखाई दे रही हैं. ईशा ने अपने टॉपलेस लुक की फोटोज को इंस्टाग्राम जैसे ही शेयर किया तो उनके किलर लुक्स को देख फैंस के पसीने ही छूट गए.

Next Story