Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : मेडिकल लीव लेकर दो शिक्षक निकले गोवा की सैर करने, शिक्षा विभाग की पड़ी नजर, कभी भी हो सकती है कार्रवाई...

Sharda Kachhi
26 March 2023 5:39 AM GMT
CG Breaking
x

बालोद। पढ़ाई के नाम पर जमीन दलाली और फिर उन पैसों से गोवा घूमने वाले दो शिक्षकों के खिलाफ शिक्षा विभाग ने नजरें टेढ़ी की हैं.मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन, जिला शिक्षाधिकारी ने किया है. दरअसल दोनों ही शिक्षक पढ़ाई के समय जमीन दलाली के काम में शामिल रहते थे. …

CG Breakingबालोद। पढ़ाई के नाम पर जमीन दलाली और फिर उन पैसों से गोवा घूमने वाले दो शिक्षकों के खिलाफ शिक्षा विभाग ने नजरें टेढ़ी की हैं.मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन, जिला शिक्षाधिकारी ने किया है. दरअसल दोनों ही शिक्षक पढ़ाई के समय जमीन दलाली के काम में शामिल रहते थे. जिसकी शिकायत कई बार शिक्षा विभाग में हुई.लेकिन दोनों के खिलाफ कोई भी पुख्ता सबूत नहीं थे.लेकिन इस बार जब, ये दोनों मेडिकल लीव लेकर गोवा में मस्ती कर रहे थे तो मदहोशी में खुद की फोटो वायरल कर दी. अब यही वायरल फोटो दोनों शिक्षकों के लिए खतरे की घंटी बन चुकी है.

इन दोनों शिक्षकों की जांच के लिए, विकास खंड शिक्षा अधिकारी ललित चंद्राकर ने 3 प्राचार्यो की एक समिति का गठन किया है. 3 प्राचार्यों का नाम अभी गुप्त है. इस मामले में दोनों शिक्षकों के गोवा आने-जाने का ब्यौरा निकाला जाएगा. जिसके बाद पूरे विषय में जांच रिपोर्ट तैयार करके कार्रवाई की जाएगी.वहीं सूत्रों की माने तो दोनों ने टीचिंग को पार्ट टाइम और दलाली को फुल टाइम का काम बना लिया था. एक स्थानीय व्यवसायी के शागिर्द के तौर पर दोनों काम करते थे. इसलिए स्कूल में कम और तहसील में ज्यादा नजर आते थे.

Next Story