Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Akanksha Dubey Suicide Update : मौत से पहले आकांक्षा दुबे होटल के बंद कमरे में कर रही थी ऐसा काम, सामने आया वीडियों...

Sharda Kachhi
26 March 2023 9:53 AM GMT
Akanksha Dubey Suicide Update
x

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं. भोजपुरी इंडस्ट्री का …

Akanksha Dubey Suicide Updateनई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं. भोजपुरी इंडस्ट्री का वो जाना माना चेहरा थीं.

आकांक्षा दुबे ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। यह पोस्ट भोजपुरी गाने पर एक रील थी. यह एक मिरर वीडियो था। संभवतः यह होटल के कमरे में बनाया गया था। इस वीडियो पर को शेयर करते हुए उन्होंने जस्ट ट्राय लिखा था। इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे थे। कुछ उन्हें मोटिवेट कर रहे थे।

डिप्रेशन के चलते छोड़ी थी इंडस्ट्री

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 साल की उम्र में आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. यहां उन्होंने डायरेक्टर आशी तिवारी के साथ कुछ फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा था. बताया जाता है कि साल 2018 में आकांक्षा डिप्रेशन में चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली थी. उन्होंने कहा था कि नए आर्टिस्ट को नए जैसा ट्रीट नहीं किया जाता है. इसकी वजह से लोगों का आत्मविश्वास टूटता है.

Next Story