Actress Akanksha Suicide : सुसाइड से पहले आकांक्षा दुबे ने किया था Instagram पर Live! फूट-फूट कर रोती दिखीं, क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल 

 

Actress Akanksha Suicide

 

वाराणसी :  Actress Akanksha Suicide : भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आज दुखद खबर सामने आई. मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर सभी के पैरों के नीचे से ज़मीन खींच ली है. आखिर उनकी ऐसी कौन-सी मजबूरी थी कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया. वाराणसी में रविवार को आकांक्षा दुबे का शव एक होटल कमरे में पंखे से झूलता हुआ मिला.

लेकिन इस बड़े कदम को उठाने से पहले आकांक्षा दुबे शायद कुछ कहना चाहती थीं. शायद वह अपने मन की बात सभी को बताना चाहती थीं. ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूडर्स कह रहे हैं. क्योंकि मौत से चंद घंटे पहले आकांक्षा दुबे इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं.

आकांक्षा के सुसाइड से पहले का कहा जाने वाला वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 2 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में आकांक्षा दुबे के चेहरे पर परेशानी और मायूसी दोनों साफ-साफ देखी जा सकती हैं.

 

वीडियो में यूं आकांक्षा दुबे ने कुछ नहीं कहा है. लेकिन बिना कहे वह अपनी तकलीफ को सभी तक पहुंचाने की कोशिश करती नजर आईं. वह वीडियो में रोती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के अंत में आकांक्षा दुबे कैमरे के सामने से हट जाती हैं. जिसके बाद वह होटल के पंखे से लटकर अपना जान दे देती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस का शव पुलिस को पंथे से लटका हुआ मिला. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को भी कब्जे में ले लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को आकांक्षा दुबे अपनी शूटिंग पूरी कर होटल पहुंची थीं. जिसके बाद क्या हुआ किसी को कोई खबर नहीं है. रविवार को उनका शव बरामद किया गया. रिपोर्ट की मानें तो मेकअप मैन ने जब आकांक्षा को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. जिसके बाद मेकअप मैन सीधा होटल पहुंचा.

वहां होटल के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि आकांक्षा दूबे ने न तो कोई ऑर्डर दिया और नाही वह कमरे से बाहर निकली थीं. जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया और आकांक्षा का शव बाहर निकाला गया.

Back to top button