Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

Worlds shortest bodybuilder: दुनिया के सबसे छोटे बॉडीबिल्डर को मिला सच्चा प्यार! कुछ इस अंदाज में रचाई शादी, देखें दिल को छू लेने वाली तस्वीरें

Sharda Kachhi
25 March 2023 2:33 AM GMT
Worlds shortest bodybuilder:
x

Worlds shortest bodybuilder:

Worlds shortest bodybuilder: नई दिल्ली: कहते हैं कि जोड़ी ऊपर वाले के घर में बनती है. कुछ ऐसी ही एक जोड़ी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, 3.3 फीट के प्रतीक मोहिते का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दुनिया के सबसे छोटे बॉडीबिल्डर के रूप में दर्ज है. हाल ही में प्रतीक …

Worlds shortest bodybuilder:
Worlds shortest bodybuilder:

Worlds shortest bodybuilder: नई दिल्ली: कहते हैं कि जोड़ी ऊपर वाले के घर में बनती है. कुछ ऐसी ही एक जोड़ी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, 3.3 फीट के प्रतीक मोहिते का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दुनिया के सबसे छोटे बॉडीबिल्डर के रूप में दर्ज है. हाल ही में प्रतीक की शादी हुई है और लोग उन्हें उनकी शादी के लिए बधाई दे रहे हैं. प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज-वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह अपनी बारात में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

Worlds shortest bodybuilder: मीडिया से बातचीत में प्रतीक ने बताया कि वह रायगढ़ के रहने वाले हैं और उनकी वाइफ 120 किलोमीटर दूर पुणे की रहने वाली हैं. प्रतीक की हाइट 3 फीट 34 इंच है और उनकी वाइफ जया की हाइट 4 फीट 2 इंच है. प्रतीक ने बताया कि 4 साल पहले उनके पिताजी ने जया से मिलाया था और उसी दौरान जया उन्हें पसंद आ गई थीं.

इसलिए नहीं की थी 4 साल से शादी

Worlds shortest bodybuilder: प्रतीक ने बताया, मेरी मुलाकात जया से 2018 में हुई थी और मैंने बॉडीबिल्डिंग की शुरुआत 2016 से की थी. मैं जया से मिलने के बाद उतना सक्सेसफुल नहीं था क्योंकि मुझे पता है शादी के बाद जया की जिम्मेदारी मेरे ऊपर आनी थी. मैंने जया से बोला कि पहले मैं अपने पैरों पर खड़ा होऊंगा और फिर उससे शादी करूंगा. धीरे-धीरे समय बीतता गया और मुझे सफलता मिलती गई. मेरा नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में है और मैं फिटनेस ट्रेनर बन गया हूं. जब मुझे लगा कि मैं अपने पैरों पर खड़ा हो गया हूं तो मैंने जया से शादी कर ली.

READ MORE: Corona-influenza Virus: कमजोर इम्युनिटी वाले रहें अलर्ट, इनके लिए कोरोना-इंफ्लुएंजा दोनों खतरनाक, जानिए इसके लक्षण व बचाव के तरीके?

बिरयानी आती है पसंद

Worlds shortest bodybuilder: प्रतीक से जब पूछा कि जया कौन सी डिश अच्छी बनाती हैं तो वह कहते हैं कि मैं जब जया के घर गया था तब उसने काफी अच्छा देसी खाना बनाया था जो सभी को काफी पसंद आया था. आज जया का मेरे घर पर पहला दिन है तो वह खाना बनाएगी. मैंने सुना है वह वेज बिरयानी काफी अच्छी बनाती है.

हनीमून पर कहां जाएंगे

Worlds shortest bodybuilder: प्रतीक से जब पूछा कि वह शादी के बाद कहां घूमने जाएंगे तो उन्होंने कहा, अभी तो शादी हुई है, हम सबसे पहले कुल देवता के यहां माथा टेकने जाएंगे और उसके बाद पास ही में टूरिस्ट प्लेस है वहां जाएंगे. मैंने अपनी शादी अपनी कमाई से की है क्योंकि यह मेरा सपना था. शादी में काफी खर्च हो गया है अब मैं कुछ समय तक सेविंग करूंगा और फिर उसके बाद हनीमून पर जाऊंगा.

Next Story