Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case : अपने जन्मदिन पर महाठग सुकेश ने जैकलीन को लिखा पत्र, बोला- अपना दिल मुझे देने के लिए शुक्रिया, बहुत मिस कर रहा हूं...

Sharda Kachhi
25 March 2023 11:51 AM GMT
Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case
x

नई दिल्ली : 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के केस में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को अपने जन्मदिन पर पत्र लिखा है. सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को लिखे पत्र में कहा- माई बेबी जैकलीन, माय बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन के इस दिन आपको बहुत मिस कर रहा हूं. …

Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Caseनई दिल्ली : 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के केस में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को अपने जन्मदिन पर पत्र लिखा है. सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को लिखे पत्र में कहा- माई बेबी जैकलीन, माय बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन के इस दिन आपको बहुत मिस कर रहा हूं. लिखा वह उसे इस दिन बहुत याद करता है और कहा कि वह जानता है कि उसके लिए उसका प्यार कभी खत्म नहीं होगा।

सुकेश ने आगे लिखा- मुझे अपने आसपास आपकी एनर्जी की कमी खलती है, मेरे पास शब्द नहीं हैं, लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए आपका प्यार कभी खत्म नहीं होगा. मुझे पता है कि आपके खूबसूरत दिल में क्या है. मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और मेरे लिए यह सब मायने रखता है, बेबी. लेकिन मुझे मानना ​​​​होगा, मैं तुम्हें याद कर रहा हूं, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं. आप और आपका प्यार सबसे अच्छा उपहार है जो मेरे जीवन में अमूल्य है, आप जानते हैं कि मैं यहां आपके लिए खड़ा हूं. लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया. मैं अपने जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देता हूं. मुझे सैकड़ों पत्र मिले हैं. मैं धन्य महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद.

बता दे कि सुकेश चंद्रशेखर ने पिछले दिनों दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना को जेल से पत्र लिख कर दावा किया था कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल-1 के वार्ड नंबर 9 में बंद हैं, जो कि पूरी तिहाड़ जेल का वीवीवीआईपी वार्ड है. यह वीआईपी कैदियों के हाई प्रोफाइल के लिए एक विशेष वार्ड है जो लगभग 20,000/- वर्ग फुट है. गेटेड स्पेशल वार्ड जिसमें केवल 5 सेल मौजूद हैं, जो लकड़ी के फर्श और सभी सुविधाओं के साथ हैं.

Next Story