Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, मौके पर मौजूद पुलिस और NDRF की टीम...

Sharda Kachhi
25 March 2023 7:45 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर. राजधानी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां माना बस्ती इलाके में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है. तालाब में डूबे दो बच्चों में से एक …

Raipur Breaking रायपुर. राजधानी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां माना बस्ती इलाके में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है. तालाब में डूबे दो बच्चों में से एक के शव को बरामद कर लिया गया है. दूसरे की खोजबीन में NDRF की टीम जुटी हुई है. यह मामला माना थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, माना बस्ती इलाके के तालाब में बच्चे नहाने गए थे. जहां तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. तालाब में डूबे बच्चों में से एक बच्चे का शव NDRF ने बरामद कर लिया है. दूसरे बच्चे की लगातार खोजबीन की जा रही है.

इस मामले में ASP ग्रामीण नीरज चंद्राकर ने बताया कि माना बस्ती से लगा हुआ एक तालाब है. वहां चार बच्चे नहाने के लिए गए थे. थर्माकोल की सीट पर बच्चे तैरने कि कोशिश कर रहे थे. इसी बीच 2 बच्चे डूब गए एक बच्चे को निकाल लिया गया है और एक बच्चे की तलाश के लिए एनडीआरएफ और पुलिस के द्वारा खोजबीन जारी है. उस दूसरे बच्चे को भी निकालने कि कोशिश जारी है.

Next Story