Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur breaking: रायपुर के इस इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, लेडिस हॉस्टल में शराब के नशे में किया था ये कांड, आदेश में देखें क्या मिली सजा?

Sharda Kachhi
25 March 2023 9:43 AM GMT
Raipur breaking: रायपुर के इस इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, लेडिस हॉस्टल में शराब के नशे में किया था ये कांड, आदेश में देखें क्या मिली सजा?
x

रायपुर। रायपुर के एक इंस्पेक्टर पर बड़ी गाज गिरी है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने लेडिस हॉस्टल में जाकर महिला के साथ अभद्रता और मारपीट करने के मामले में इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। निलंबित टीआई का नाम राकेश चौबे है और ट्रैफिक पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। READ MORE: Interesting News : …

रायपुर। रायपुर के एक इंस्पेक्टर पर बड़ी गाज गिरी है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने लेडिस हॉस्टल में जाकर महिला के साथ अभद्रता और मारपीट करने के मामले में इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। निलंबित टीआई का नाम राकेश चौबे है और ट्रैफिक पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है।

READ MORE: Interesting News : अंतिम संस्कार के अजीबोगरीब तरीके, कही शव के टुकड़े कर बनाते है सूप, तो कही अपने ही खा जाते है लाश, तो कुछ लोग करते है ऐसा चौकाने वाला काम…

शिकायत के मुताबिक, 24 मार्च को लेडिस हॉस्टल देवेंद्र नगर सेक्टर-3 में आकर संचालिका आभा एक्का के साथ ट्रैफिक टीआई राकेश चौबे द्वारा वर्दी में गाली गलौज और मारपीट की गई। इंस्पेक्टर के द्वारा हॉस्टल की संचालिका को पीटते हुए जबरदस्ती संबंध बनाने का दबाव डाला। मना करने पर इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में महिला की पिटाई कर दी। ये पूरी घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

पीड़िता ने इस घटना के बाद इसकी शिकायत गंज थाने और एसएसपी से भी की। एसएसपी ने मामले को तत्काल संज्ञान लेते हुए निरीक्षक राकेश चौबे को सस्पेंड कर दिया है।

यहाँ देखें आदेश की कॉपी

Next Story