Begin typing your search above and press return to search.
Political

Rahul Gandhi PC LIVE: राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर करारा प्रहार, PC में जमकर बरसे, कहा- पूछता रहूंगा कि अदाणी का मोदीजी से क्या रिश्ता है?'

Sharda Kachhi
25 March 2023 8:34 AM GMT
Rahul Gandhi PC LIVE:
x

Rahul Gandhi PC LIVE:

Rahul Gandhi PC LIVE: राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया है। मानहानि मामले में सूरत कोर्ट की ओर से सजा पाने और लोकसभा की सदस्यता गंवाने के बाद आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल ने कहा है कि मैंने आप सबसे काफी बार …

Rahul Gandhi PC LIVE:
Rahul Gandhi PC LIVE:

Rahul Gandhi PC LIVE: राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया है। मानहानि मामले में सूरत कोर्ट की ओर से सजा पाने और लोकसभा की सदस्यता गंवाने के बाद आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल ने कहा है कि मैंने आप सबसे काफी बार बोला है कि हिंदुस्तान में लोकतंत्र पर आक्रमण हो रहा है। उन्हाेंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा।

Rahul Gandhi PC LIVE: भारत जोड़ो यात्रा की मेरी कोई भी स्पीच देख लीजिए, मैंने हमेशा कहा है कि सब समाज एक हैं। नफरत, हिंसा नहीं होनी चाहिए। ये OBC का मामला नहीं है, ये नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्ते का मामला है। भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है, कभी OBC की बात करेगी, कभी विदेश की बात करेगी। मुझे फर्क नहीं पड़ता की मैं संसद के अंदर हूं या बाहर हूं। मुझे अपनी तपस्या करनी है, मैं उसे करके दिखाऊंगा।

READ MORE: Shekhar Suman: शेखर सुमन पर टूटा दुखों का पहाड़, 24 दिनों से लापता है ये करीबी रिश्तेदार, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल?

Rahul Gandhi PC LIVE: राजनीति मेरे लिए कोई फैशन की बात नहीं है। मेरे लिए सच बोलना कोई नई बात नहीं है। ये मेरे जीवन की तपस्या है। चाहे मुझे अयोग्य ठहराएं। मुझे मारे-पीटें, जेल में डालें। लेकिन मुझे अपनी तपस्या करनी है। इस देश ने मुझे प्यार दिया है। इसलिए मुझे उसके लिए यह सब करना है।

Rahul Gandhi PC LIVE: मैं भारत जोड़ो यात्रा तक में कहता रहा हूं कि सभी समुदाय को एक साथ चलना चाहिए। भाजपा ध्यान को भटकाने की कोशिश करती है। कभी ओबीसी की बात, कभी विदेश की बात। भाजपा का यही काम है। लेकिन मैं तीन अरब डॉलर की बात उठाना बंद नहीं करुंगा।

Next Story