Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Murder : गला रेतकर स्कूली छात्रा की हत्या, पुलिस ने शव बरामद कर भेजा पोस्टमार्टम के लिए...

Sharda Kachhi
25 March 2023 1:17 PM GMT
Murder
x

गुवाहाटी : असम के करीमगंज जिले में एक युवक ने 18 वर्षीय एक स्कूली छात्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिले के डलग्राम गांव में शुक्रवार को विवाद के बाद युवक ने धारदार हथियार से बच्ची की हत्या कर दी। मुनवारा बेगम कालीगंज पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल …

Murder गुवाहाटी : असम के करीमगंज जिले में एक युवक ने 18 वर्षीय एक स्कूली छात्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिले के डलग्राम गांव में शुक्रवार को विवाद के बाद युवक ने धारदार हथियार से बच्ची की हत्या कर दी। मुनवारा बेगम कालीगंज पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल में हायर सेकेंडरी (एचएस) की छात्रा थी। करीमगंज के पुलिस अधीक्षक पार्थ प्रोतिम दास ने संवाददाताओं को बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और लड़की का शव बरामद किया।

उन्होंने कहा, हमने घटना के संबंध में एक जाबेर अहमद को हिरासत में लिया है। हालांकि, अपराध में कथित तौर पर इस्तेमाल किया गया हथियार अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। दास ने कहा, लड़की की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया था और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। घटना की जांच की जा रही है।

Next Story