Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस Nilu Kohli के पति का निधन, बाथरूम में बेसुध मिली लाश, दो दिन बाद होगा अंतिम संस्कार...

Sharda Kachhi
25 March 2023 9:59 AM GMT
Nilu Kohli
x

टीवी जगत से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। कई सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकीं फेमस एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का शुक्रवार को मुंबई में निधन हो गया। वो पूरी तरह से स्वस्थ थे। लेकिन आज दोपहर गुरुद्वारे से घर वापस लौटने के बाद वो बाथरूम गए …

 Nilu Kohli टीवी जगत से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। कई सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकीं फेमस एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का शुक्रवार को मुंबई में निधन हो गया। वो पूरी तरह से स्वस्थ थे। लेकिन आज दोपहर गुरुद्वारे से घर वापस लौटने के बाद वो बाथरूम गए और वहीं पर गिर पड़े। उस समय घर में सिर्फ हेल्पर मौजूद था। उसने बाथरूम जाकर देखा तो उन्हें अचेत अवस्था में पाया। जब तक उन्हें हॉस्पिटल ले जाया जाता, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

बता दें कि एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति के साथ जब यह हादसा हुआ तो वो अपने घर पर अकेले थे और उनकी पत्नी काम के सिलसिले में घर से बाहर थीं. हरमिंदर सिंह कोहली की डेथ की खबर उनकी और नीलू की बेटी ने कन्फर्म की है और एक स्टेटमेंट भी दिया है.

बाथरूम के फ्लोर पर मिली इस एक्ट्रेस के पति की बॉडी

हरमिंदर सिंह कोहली की तबीयत बिल्कुल ठीक थी और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो शुक्रवार को दोपहर में गुरुद्वारा गए थे, जहां से ठीक हालत में वापस भी आए थे. लौटने के बाद वो बाथरूम गए और बहुत देर तक बाहर ही नहीं निकले; उस समय घर पर सिर्फ उनका एक नौकर था. जिसने जाकर चेक किया कि क्या बात हो गई है. नौकर को हरमिंदर बाथरूम के फर्श पर पड़े मिले जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. दुर्भाग्यवश, उन्हें बचाया नहीं जा सका.

नीलू कोहली की बेटी ने दिया ये स्टेटमेंट

बता दें कि हरमिंदर सिंह कोहली के देहांत की खबर को उनकी और नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने कल ही कन्फर्म किया है. मीडिया से कहा कि ‘हां, ये खबर सच है, यह हादसा आज दोपहर में हुआ है और यह सब अचानक ही हो गया. अंतिम संस्कार दो दिन बाद होगा, क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम उसके आने का इंतजार कर रहे हैं. मेरी मां की हालत बहुत खराब है, जब यह सब हुआ तो उस समय वो घर पर नहीं थीं.’

Next Story